Ticket window 600x337 1

Current Reservation Ticket Discount: पश्चिम रेलवे द्वारा करंट आरक्षण टिकट पर मिल रहा 10 प्रतिशत का डिस्काउंट

Current Reservation Ticket Discount: यात्रियों के लिए अहमदाबाद मण्डल पर करंट आरक्षण बुकिंग की सुविधा उपलब्ध

अहमदाबाद, 17 अगस्तः Current Reservation Ticket Discount: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल से वर्तमान में करीब 75 विशेष यात्री गाड़ियों का मण्डल के तीनों क्षेत्रों पर संचालन कोविड-19 के प्रोटोकॉल के तहत कोविड स्पेशल ट्रेन के रूप में किया जा रहा है, जिसमें अधिकांश यात्री गाड़ियों में सभी श्रेणियों मे यात्री आरक्षण की उपलब्धता की स्थिति है|

Current Reservation Ticket Discount: यह जानकारी देते हुए मंडल रेल प्रवक्ता ने बताया कि जिन कोविड- 19 स्पेशल ट्रेनों में आरक्षण उपलब्ध है उन ट्रेनों मे चार्ट बनने के बाद रिक्त सीटों पर ट्रेन रवाना होने के 30 मिनिट पहले तक करंट बुकिंग से आरक्षण प्राप्त करके यात्री अपनी यात्रा को सुखद बना सकते है। रेलवे द्वारा यात्रियों को करंट आरक्षण टिकट पर 10% की विशेष छूट भी दी जाती है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Ahmedabad Crime Branch: बोपल में परिवार को बंधक बनाकर लूट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

अहमदाबाद स्टेशन पर 01 अगस्त से 16 अगस्त 2021 के दौरान कुल 8528 यात्रियों को करंट आरक्षण प्रदान करके रेलवे द्वारा लाभान्वित किया गया। जिससे रेलवे को 23 लाख रु. से अधिक के राजस्व की प्राप्ति हुई है।

अहमदाबाद स्टेशन से चलने वाली 40 से अधिक ट्रेनों में एवं 150 से अधिक अन्य ट्रेनों में करंट बुकिंग की सुविधा उपलब्ध है। मंडल पर अहमदाबाद स्टेशन के अतिरिक्त साबरमती, मणिनगर एवं चांदलोडिया स्टेशनों पर भी करंट बुकिंग की सुविधा उपलब्ध है।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें