Ahmedabad

Good will Day 2022: अहमदाबाद मंडल पर मनाया गया सद्भावना दिवस

Good will Day 2022: मंडल रेल प्रबंधक तरुण जैन ने मंडल कार्यालय अहमदाबाद में सभी अधिकारी एवं रेल कर्मचारियों को ‘सद्भावना शपथ’ दिलाई

अहमदाबाद, 18 अगस्तः Good will Day 2022: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल पर सद्भावना दिवस के उपलक्ष्य में मंडल रेल प्रबंधक तरुण जैन ने मंडल कार्यालय अहमदाबाद में सभी अधिकारी एवं रेल कर्मचारियों को ‘सद्भावना शपथ’ दिलाई।

मंडल रेल प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि भूतपूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की याद में हम उनके जन्म दिवस 20 अगस्त को “सद्भावना दिवस” के रूप में हर साल मनाते हैं। इस अवसर पर रेलवे के सभी भाषा-भाषी, विभिन्न धर्मों में आस्था रखने वाले कर्मचारियों में राष्ट्रीय एकता तथा अखंडता के प्रति भावना को सुदृढ़ कर भाईचारे की भावना को विकसित करने हेतु मंडल के अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा इस आशय की प्रतिज्ञा ली गई।

मंडल रेल प्रबंधक जैन भारतीय रेलवे की प्रगति के लिए एक समान लक्ष्य के साथ एक टीम के रूप में काम करने और सामाजिक सद्भाव और सभी धर्मों को सम्मान सुनिश्चित करने की आवश्यकता पर जोर दिया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Two boats found beach in mumbai: मुंबई में समुद्र किनारे से दो नाव मिलने पर पुलिस हाई अलर्ट, उपमुख्यमंत्री ने कही यह बात…

Hindi banner 02