Mumbai police

Two boats found beach in mumbai: मुंबई में समुद्र किनारे से दो नाव मिलने पर पुलिस हाई अलर्ट, उपमुख्यमंत्री ने कही यह बात…

Two boats found beach in mumbai: नाव से एके-47 राइफल, कुछ राइफलें व भारी संख्या में कारतूस मिले हैं

मुंबई, 18 अगस्तः Two boats found beach in mumbai: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में दो संदिग्ध नाव मिलने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि नाव से एके-47 राइफल, कुछ राइफलें व भारी संख्या में कारतूस मिले हैं। ये नाव रायगढ़ जिले में स्थित हरिहरेश्वर समुद्र तट पर मिली है। फिलहाल जांच जारी हैं।

मुंबई में जगह-जगह नाकाबंदी

Two boats found beach in mumbai: दो संदिग्ध नाव देखे जाने के बाद सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया है। साथ ही साथ मुंबई पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है। मुंबई शहर में जगह-जगह नाकाबंदी शुरू कर दी गई है। दादर, वरली, नरीमान प्वाइंट समेत इलाकों में पुलिस के इंतजाम तेज कर दिए गए हैं।

उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दूर की चिंताए, कहा…

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने विधानसभा में सफाई देकर देश की चिंताओं को दूर किया है। विधानसभा में बोलते हुए फडणवीस ने कहा कि रायगढ़ समुद्र तट पर मिली नाव मूल रूप से एक ऑस्ट्रेलियाई महिला की थी और खराब मौसम के कारण समुद्र में रास्ता भटक गई थी और अनजाने में रायगढ़ समुद्र तट पर आ गई।

उन्होंने आगे कहा कि एक ऑस्ट्रेलियाई महिला के स्वामित्व वाली नाव से 3 एके-47 राइफलें बरामद की गई हैं। नाव आधी टूटी हुई है और उच्च ज्वार के कारण कोंकण तट पर खींची गई थी और उसमें सवार पर्यटकों को एक कोरियाई नाव द्वारा बचाया गया था। उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसियों को भी सूचित कर दिया गया है। किसी भी संभावना को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए। आतंकी एंगल से भी जांच की जा रही है।

क्या आपने यह पढ़ा…. 8 YouTube channels blocked news: केंद्र सरकार ने ब्लॉक किए पाकिस्तानी सहित 8 यूट्यूब चैनल, बताई यह वजह…

Hindi banner 02