station platform clean

Gandhi Jayanti Swachhta Abhiyan: महात्मा गांधी जयंती के अवसर पर अहमदाबाद मंडल पर चलाया गया गहन “स्वच्छता अभियान”

Gandhi Jayanti Swachhta Abhiyan: मण्डल रेल प्रबंधक तरुण जैन ने सभी को इस अवसर पर स्वछता की शपथ दिलाई

अहमदाबाद, 02 अक्टूबरः Gandhi Jayanti Swachhta Abhiyan: 02 अक्टूबर 2021 को हमारे देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की जन्म जयंती के अवसर पर अहमदाबाद मंडल पर श्रमदान का व्यापक अभियान चलाया गया।

वरिष्ठ मण्डल कार्मिक अधिकारी सुनील विश्नोई के निर्देशन में मंडल के पालनपुर स्टेशन के ऑफिस, फूटओवर ब्रिज, रेलवे ट्रैक, प्लैटफ़ार्म,रेलवे कॉलोनी तथा ओल्ड रेलवे कॉलोनी व न्यू रेलवे कॉलोनी साबरमती, वटवा, मणिनगर, कांकरिया, सहित अन्य रेलवे कोलोनियों मे व्यापक रूप से सफाई अभियान चलाया गया तथा लोगों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए फ़ेस मास्कों का वितरण किया गया।

platform clean

मण्डल रेल प्रबंधक तरुण जैन ने सभी को इस अवसर पर स्वछता की शपथ दिलाई और बताया कि अहमदाबाद मण्डल पर 16 सितंबर से 30 सितंबर 2021 तक स्वछ्ता पखवाड़ा मनाया गया, इसके अंतर्गत जगह जगह पर अलग अलग थीम पर व्यापक सफाई अभियान चलाया गया।

क्या आपने यह पढ़ा… National Youth Parliament: डॉ. भीमराव अंबेडकर कॉलेज में आज नेशनल यूथ पार्लियामेंट का हुआ आयोजन

इस दौरान पर्यावरण की सुरक्षा एवं उसके प्रति जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से मण्डल के विभिन्न स्थलों पर अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा वृक्षारोपण किया गया करीब 5000 पौधों का वितरण आम जनता के बीच किया गया। हम सभी को संकल्प लेना चाहिए की प्रत्येक व्यक्ति को अपने जन्मदिन पर एक पेड़ अवश्य लगाये। ऐसा करके हम अपने राष्ट्र की एवं पर्यावरण की सुरक्षा में अपना योगदान दे सकते है और बापू के सपनों को साकार करने में भागीदार बन सकते है।

Whatsapp Join Banner Eng