Festival special train: अहमदाबाद और ओखा के बीच फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन के फेरों का विस्तार, जानिए पूरा विवरण…

Festival special train: पश्चिम रेलवे द्वारा संशोधित समय के साथ अहमदाबाद और ओखा के बीच फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन के फेरों का विस्तार

राजकोट, 01 सितंबरः Festival special train: यात्रियों की सुविधा और उनकी यात्रा की मांग को पूरा करने के लिए पश्चिम रेलवे द्वारा अहमदाबाद और ओखा के बीच विशेष किराए पर जन्माष्टमी विशेष ट्रेन के फेरों को संशोधित समय के साथ विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है। राजकोट डिविजन के सीनियर डीसीएम अभिनव जेफ के अनुसार ट्रेन का विवरण इस प्रकार है:

  • ट्रेन संख्या 09435/09436 अहमदाबाद-ओखा सुपरफास्ट विशेष ट्रेन [16 फेरे]

ट्रेन संख्या 09435 अहमदाबाद-ओखा सुपरफास्ट स्पेशल रात्रि में 23.25 बजे अहमदाबाद से प्रस्थान करेगी और अगले दिन सुबह 08.25 बजे ओखा पहुंचेगी। यह ट्रेन 3 सितंबर से 22 अक्टूबर तक प्रत्येक शनिवार को चलेगी।

इसी तरह, ट्रेन संख्या 09436 ओखा-अहमदाबाद सुपरफास्ट स्पेशल ओखा से रात्रि में 23:45 बजे प्रस्थान करेगी और अगले दिन सुबह 08:45 बजे अहमदाबाद पहुंचेगी। यह ट्रेन 4 सितंबर से 23 अक्टूबर तक प्रत्येक रविवार को चलेगी।

यह ट्रेन दोनों दिशाओं में चांदलोडिया, वीरमगाम, सुरेंद्रनगर, थान, वांकानेर, राजकोट, हापा, जामनगर, खंभालिया और द्वारका स्टेशनों पर रुकेगी। इस ट्रेन में थर्ड एसी, स्लीपर क्लास और जनरल क्लास कोच हैं।

ट्रेन संख्या 09435 और 09436 के विस्तारित फेरों की बुकिंग 3 सितंबर से पीआरएस काउंटर और आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर शुरू होगी। ट्रेनों के ठहराव, संरचना और समय के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए यात्री कृपया www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Abu wild sanctuary employees promotion: माउंट आबू वन्य अभयारण्य में तैनात कर्मचारियों की हुई पदोन्नति

Hindi banner 02