Distinguished Railway Service Award

Distinguished Railway Service Award: वड़ोदरा मंडल के अधिकारी-रेलकर्मियों को प्रदान किया गया विशिष्ट रेल सेवा पुरस्कार

Distinguished Railway Service Award: पश्चिम रेलवे का 68वां रेलवे सप्ताह समारोह के दौरान महाप्रबंधक अशोक कुमार मिश्र ने वड़ोदरा मंडल के अधिकारी एवं रेलकर्मियों को सराहनीय सेवाओं के लिए विशिष्ट रेल सेवा पुरस्कार प्रदान किया

वड़ोदरा, 02 जनवरीः Distinguished Railway Service Award: पश्चिम रेलवे का 68वां रेलवे सप्ताह समारोह, “विशिष्ट रेल सेवा पुरस्कार” हाल ही में मुंबई के यशवंत राव चव्हाण सभागार में आयोजित किया गया। इस अवसर पर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक अशोक कुमार मिश्र ने वर्ष 2022-23 के दौरान उत्कृष्ट और सराहनीय प्रदर्शन के लिए वड़ोदरा मंडल के 1 अधिकारी और 12 कर्मचारियों को विशिष्ट रेल सेवा पुरस्कार के रूप में व्यक्तिगत पुरस्कार प्रदान किए।

वड़ोदरा मंडल पर विशिष्ट रेल सेवा पुरस्कार प्राप्त करने वाले अधिकारियों में कार्तिकेय सिंह सहायक मंडल विद्युत इंजीनियर (ट्रैक्शन रोलिंग स्टॉक), जयेश कुमार पी दवे वरिष्ठ अनुभाग अधिकारी (लेखा), प्रकाश भोजवानी मुख्य वाणिज्य सह आरक्षण पर्यवेक्षक (वाणिज्य), अजीत सिंह सेंगर सीनियर सेक्शन इंजीनियर (ट्रैक्शन डिस्ट्रीब्यूशन), राधेश्याम सिंह सीनियर सेक्शन इंजीनियर (प्रभारी), पवन कुमार टेकनिशियन (कैरेज एवं वैगन), रोहित काला सीनियर सेक्शन इंजीनियर (मेमू), संजीव कुमार सीनियर पैसेंजर ट्रेन मैनेजर, गौतम एम चौधरी मुख्य कार्यालय अधीक्षक, चंद्र मोहन इंस्पेक्टर (सुरक्षा), योगेश महेंद्रू सीनियर सेक्शन इंजीनियर (सिग्नल) राहुल निगम कार्यालय अध्क्षक (वर्कशॉप) और सतीश कुमार यादव ट्रैकमैन (सर्वेक्षण एवं निर्माण) शामिल हैं।

वड़ोदरा मंडल के मंडल रेल प्रबंधक जीतेंद्र सिंह ने सभी पुरस्कार विजेताओं को बधाई देते हुए उन्हें आगे भी इसे बनाए रखने हेतु प्रेरित किया। यह पुरस्कार समारोह प्रति वर्ष पश्चिम रेलवे के अधिकारियों और कर्मचारियों की टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण को सम्‍मानित करने के लिए आयोजित किया जाता है जो हमेशा चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार रहते हैं।

ऐसे ही कुशल अधिकारियों और कर्मचारियों में से कुछ चुनिंदा लोगों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया जाता है। यह न केवल अधिकारियों और कर्मचारियों को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रोत्साहित करता है, बल्कि दूसरों को भी आने वाले वर्ष में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए उत्‍साहित एवं प्रेरित करता है।

क्या आपने यह पढ़ा…. National Sickle Cell Anemia Eradication Mission: सिकल सेल रोग के लिए एक करोड़ से अधिक लोगों की जांच की गई

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें