CR restaurant on wheels 1

CR restaurant on wheels: मध्य रेल पर “रेस्टोरेंट ऑन व्हील्स”- यात्रियों की संतुष्टि बढ़ाने वाली सफल अभिनव अवधारणा

CR restaurant on wheels: मध्य रेल पर जल्द ही चार और स्थानों पर रेस्टोरेंट ऑन व्हील्स

मुंबई, 25 अक्टूबरः CR restaurant on wheels: मध्य रेल ने गैर-किराया राजस्व योजना के तहत पहले ही सीएसएमटी मुंबई और नागपुर स्टेशनों पर ‘रेस्टोरेंट ऑन व्हील्स’ शुरू किया है। इस परियोजना की सफलता को देखते हुए, मध्य रेल जल्द ही चार स्टेशनों यानी आकुर्दी, चिंचवाड़, मिरज और बारामती स्टेशनों पर रेस्टोरेंट ऑन व्हील शुरू करने जा रहा है। मध्य रेल ने इसी तरह की परियोजनाओं को स्थापित करने के लिए 7 अन्य स्थानों की भी पहचान की है।

CR restaurant on wheels

रेस्टोरेंट ऑन व्हील एक संशोधित कोच है जो रेल पर लगा हुआ है, एक बढ़िया भोजन स्थान है, जो भोजन करने वालों को एक अनूठा अनुभव प्रदान करता है और कोच के अंदर टेबल के साथ 40 से अधिक संरक्षकों को समायोजित करता है। रेस्टोरेंट के इंटीरियर को इस तरह से सजाया गया है कि डिनर रेल-थीम वाली सेटिंग में खाने के अनुभव का आनंद ले सकें।

सीएसएमटी और नागपुर में रेस्टोरेंट ऑन व्हील्स क्षेत्र में खाने का घर बन गया है, जिसमें क्रमशः 1,25,000 आगंतुक और 1,50,000 आगंतुक हैं, जिन्होंने इस जगह का आनंद लिया है और रेस्तरां के उद्घाटन से लेकर आज तक खाने का आनंद लिया है।

CR restaurant on wheels 2

अब, मध्य रेल आकुर्डी, चिंचवाड़, मिरज और बारामती में चार स्टेशनों पर ‘रेस्टोरेंट ऑन व्हील्स’ खोलने की प्रक्रिया में है और 7 और स्थानों जैसे लोकमान्य तिलक टेमिनस, कल्याण, लोनावला, नेरल, इगतपुरी, दादर और माथेरान। की पहचान की है। ये रेस्टोरेंट ऑन व्हील्स थीम यात्रियों के अनुकूल पहल का शानदार उदाहरण है जो राजस्व सृजन की नई पहल है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Vadodara division cleanliness campaign: वडोदरा मंडल पर स्वच्छता अभियान 2.0 स्टेशनों पर की जा रही है गहन सफाई

Hindi banner 02