CR Mega block

CR Mega block: मध्य रेल संचालित करेगा मेगा ब्लॉक, जानिए पूरा विवरण…

CR Mega block: मध्य रेल 04 जून को रखरखाव कार्य करने के लिए मेगा ब्लॉक संचालित करेगा

मुंबई, 02 जूनः CR Mega block: मध्य रेल 04 जून को रखरखाव कार्य करने के लिए अपने उपनगरीय खंडों पर मेगा ब्लॉक संचालित करेगा। इसका विवरण निम्नानुसार हैंः

ठाणे-कल्याण अप और डाउन फास्ट लाइन सुबह 10.40 बजे से दोपहर 3.40 बजे तक

सुबह 9.30 बजे से दोपहर 2.45 बजे तक छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई से छूटने वाली डाउन फास्ट सेवाएं ठाणे और कल्याण स्टेशनों के बीच डाउन स्लो लाइन पर डायवर्ट की जाएंगी, जो अपने निर्धारित हॉल्ट के अलावा कलवा, मुंब्रा और दिवा स्टेशनों पर रुकेंगी और गंतव्य पर 10 मिनट देरी से पहुंचेंगी।

Advertisement

सुबह 10.28 बजे से दोपहर 3.25 बजे तक कल्याण से छूटने वाली अप फास्ट/सेमी-फास्ट सेवाएं कल्याण और ठाणे स्टेशनों के बीच अप स्लो लाइन पर डायवर्ट की जाएंगी, जो उनके शेड्यूल हॉल्ट के अलावा दिवा, मुंब्रा और कलवा स्टेशनों पर रुकेंगी, आगे अप फास्ट लाइन पर फिर से डायवर्ट की जाएंगी और 10 मिनट देरी से गंतव्य पर पहुंचेगी।

ठाणे-वाशी/नेरुल अप और डाउन ट्रांस-हार्बर लाइन सुबह 11.10 बजे से शाम 4.10 बजे तक

सुबह 10.35 बजे से शाम 4.07 बजे तक ठाणे से वाशी/नेरूल/पनवेल के लिए छूटने वाली सभी डाउन लाइन सेवाएं और सुबह 10.25 बजे से शाम 4.09 बजे तक वाशी/नेरूल/पनवेल से ठाणे के लिए छूटने वाली अप लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी।

ये मेगा ब्लॉक बुनियादी ढांचे के रखरखाव और संरक्षा के लिए आवश्यक हैं। यात्रियों से अनुरोध है कि वे रेल प्रशासन को सहयोग करें।

क्या आपने यह पढ़ा…. Jogeshwari-Goregaon Traffic Block: जोगेश्वरी और गोरेगांव के बीच 14 घंटे का विशेष ट्रैफिक ब्लॉक

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें