Mega block

CR Mega block: विभिन्न इंजीनियरिंग एवं अनुरक्षण कार्यों हेतु मध्य रेल पर मेगा ब्लॉक

CR Mega block: मध्य रेल कल (21 मई) को मेगा ब्लॉक परिचालित करेगा

मुंबई, 20 मईः CR Mega block: मध्य रेल के मुंबई मंडल पर रविवार (21 मई) को विभिन्न इंजीनियरिंग एवं अनुरक्षण कार्यों हेतु उपनगरीय खंडों में मेगा ब्लॉक का उन्नयन किया जायेगा:

माटुंगा-मुलुंड अप और डाउन फास्ट लाइन पर सुबह 11.05 बजे से दोपहर 03.55 बजे तक

छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई से सुबह 10.25 बजे से दोपहर 03.35 बजे के बीच छूटने वाली डाउन सेवाओं को माटुंगा और मुलुंड स्टेशनों के बीच डाउन स्लो लाइन पर डायवर्ट किया जाएगा और अपने निर्धारित स्टॉप पर रुकेगी। ठाणे के आगे इन सेवाओं को डाउन लाइन पर डायवर्ट किया जाएगा और निर्धारित समय से 15 मिनट देरी से गंतव्य पर पहुंचेगी।

ठाणे से सुबह 10.50 बजे से दोपहर 3.46 बजे तक अप फास्ट लाइन की सेवाएं मुलुंड और माटुंगा के बीच अप स्लो लाइन की ओर चलेंगी और अपने निर्धारित स्टॉप पर रुकेंगी। उसके बाद ट्रेनों को उचित फ़ास्ट ट्रैक पर डायवर्ट किया जाएगा और निर्धारित समय से 15 मिनट देरी से पहुंचेगी।

पनवेल-वाशी अप और डाउन हार्बर मार्ग पर सुबह 11.05 बजे से शाम 4.05 बजे तक
(बेलापुर/नेरूल-खरकोपर रूट को छोड़कर)*

अप हार्बर मार्ग पर छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई के लिए सेवाएं पनवेल से सुबह 10.33 बजे से दोपहर 3.49 बजे तक और छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई से पनवेल/बेलापुर जाने वाली डाउन हार्बर मार्ग पर सुबह 9.45 बजे से दोपहर 3.12 बजे तक रद्द रहेगी।

सुबह 11.02 बजे से दोपहर 3.53 बजे तक पनवेल से ठाणे के लिए अप ट्रांसहार्बर मार्ग की सेवाएं और सुबह 10.01 बजे से दोपहर 3.20 बजे तक ठाणे से पनवेल के बीच डाउन ट्रांसहार्बर रूट की सेवाएं रद्द रहेंगी।

ब्लॉक अवधि के दौरान छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई-वाशी स्पेशल लोकल चलेगी। ब्लॉक अवधि के दौरान ठाणे-वाशी/नेरुल स्टेशनों के बीच ट्रांसहार्बर लाइन सेवाएं उपलब्ध रहेंगी।

ब्लॉक अवधि के दौरान बेलापुर-खरकोपर और नेरूल-खरकोपर के बीच लोकल ट्रेनें अपने निर्धारित समय के अनुसार चलेंगी।इस अनुरक्षण ब्लॉक के कारण यात्रियों को हुई असुविधा के लिए रेल प्रशासन खेद प्रकट करता है।

क्या आपने यह पढ़ा… 2000 notes banned: देश में एक बार फिर नोटबंदी! 2000 की नोट को लेकर RBI ने किया बड़ा ऐलान

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें