Mega block mumbai

CR mega block: मध्य रेल के उपनगरीय खंडों पर 26 को मेगा ब्लॉक

CR mega block: मध्य रेल दिनांक 26.12.2021 को रखरखाव कार्य करने के लिए मेन लाइन और हार्बर लाइन के अपने उपनगरीय खंडों पर मेगा ब्लॉक का परिचालन करेगा

मुंबई, 25 दिसंबरः CR mega block: मध्य रेल दिनांक 26.12.2021 को रखरखाव कार्य करने के लिए मेन लाइन और हार्बर लाइन के अपने उपनगरीय खंडों पर मेगा ब्लॉक का परिचालन करेगा विवरण निम्नानुसार है –

छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस-विद्याविहार अप और डाउन स्लो लाइन सुबह 10.55 बजे से दोपहर 3.55 बजे तक
 
सुबह 10.48 बजे से दोपहर 3.36 बजे तक छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से छूटने वाली डाउन स्लो सेवाएं छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस और विद्याविहार के बीच डाउन फास्ट लाइन पर डायवर्ट की जाएंगी और भायखला, परेल, दादर, माटुंगा, सायन और कुर्ला स्टेशनों पर रुकेंगी तथा आगे उन्हें डाउन स्लो लाइन पर रिडायवर्ट किया जाएगा।
 
सुबह 10.40 बजे से दोपहर 3.52 बजे तक घाटकोपर से छूटने वाली अप स्लो सेवाएं विद्याविहार और छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के बीच अप फास्ट लाइन पर चलाई जाएंगी और कुर्ला, सायन, माटुंगा, दादर, परेल और भायखला स्टेशनों पर रुकेंगी.

छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस-चूनाभट्टी/बांद्रा डाउन हार्बर लाइन सुबह 11.40 बजे से शाम 4.40 बजे तक और चुनाभट्टी/बांद्रा-छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस अप हार्बर लाइन सुबह 11.10 बजे से शाम 4.10 बजे तक
 
सुबह 11.16 बजे से शाम 4.47 बजे तक छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई/वडाला रोड से वाशी/बेलापुर/पनवेल के लिए छूटने वाली और छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई से सुबह 10.48 बजे से शाम 4.43 बजे तक बांद्रा/गोरेगांव के लिए छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी.

क्या आपने यह पढ़ा…. Street food vendors: स्ट्रीट फूड वेंडर्स हो जाए सावधान, अब अगर ऐसा किया तो होगी सख्त कार्यवाही
 
सुबह 9.53 बजे से दोपहर 3.20 बजे तक छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई से पनवेल/बेलापुर/वाशी से छूटने वाली अप हार्बर लाइन सेवाएं और सुबह 10.45 बजे से शाम 5.13 बजे तक गोरेगांव/बांद्रा से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई के लिए अप हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी.
 
हालांकि, ब्लॉक अवधि के दौरान पनवेल और कुर्ला (प्लेटफॉर्म नंबर 8) के बीच विशेष सेवाएं चलेंगी। हार्बर लाइन के यात्रियों को ब्लॉक अवधि के दौरान सुबह 10.00 बजे से शाम 6.00 बजे तक मेन लाइन और पश्चिम रेलवे से यात्रा करने की अनुमति है। ये रखरखाव मेगा ब्लॉक बुनियादी ढांचे के रखरखाव और सुरक्षा के लिए आवश्यक हैं।  यात्रियों से अनुरोध है कि इससे होने वाली असुविधा के लिए रेलवे प्रशासन के साथ सहयोग करें।

Whatsapp Join Banner Eng