banner CR Mega block hindi

CR GM Inspection Of Mega Block Work: मध्य रेल महाप्रबंधक द्वारा कांजुरमार्ग-विक्रोली के बीच चल रहे मेगा ब्लॉक कार्य का निरीक्षण

CR GM Inspection Of Mega Block Work: महाप्रबंधक ने कार्य की प्रगति का निरीक्षण किया और ड्यूटी पर तैनात रेलवे इंजीनियरों के साथ विस्तृत चर्चा भी की

मुंबई, 10 जनवरीः CR GM Inspection Of Mega Block Work: मध्य रेल के महाप्रबंधक राम करण यादव ने 7 जनवरी को कांजुरमार्ग और विक्रोली स्टेशनों के बीच मेगा ब्लॉक के दौरान चल रहे रखरखाव कार्य का निरीक्षण किया। यादव ने विक्रोली स्टेशन से मेगा ब्लॉक साईट तक पैदल चलकर निरीक्षण किया और रेल पटरियों के नवीनीकरण पर काम कर रही ट्रैक रिलेइंग ट्रेन को करीब से देखा। उन्होंने कार्य की प्रगति का निरीक्षण किया और ड्यूटी पर तैनात रेलवे इंजीनियरों के साथ विस्तृत चर्चा भी की।

उन्होंने ड्यूटी पर तैनात ट्रैकमैनों और अन्य कर्मचारियों से भी बातचीत की। इससे पहले महाप्रबंधक ने सीएसएमटी कॉनकोर्स में नए शुरू किए गए गंध मुक्त वातानुकूलित शौचालय का निरीक्षण किया। उन्होंने ममता कक्ष पॉड का भी निरीक्षण किया, मेनलाइन कॉनकोर्स पर यात्री सुविधाओं पर ध्यान दिया और सीएसएमटी में यात्री आरक्षण प्रणाली का दौरा किया।

उन्होंने उपनगरीय लोकल से विक्रोली तक यात्रा की और ‘अमृत भारत स्टेशन’ परियोजना के हिस्से के रूप में किए जा रहे पुनर्विकास कार्यों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मुंबई मंडल के मंडल रेल प्रबंधक रजनीश गोयल और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Ram Mandir Pran Pratishtha: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने से कांग्रेस ने किया इनकार

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें