Sonia Gandhi

Ram Mandir Pran Pratishtha: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने से कांग्रेस ने किया इनकार

Ram Mandir Pran Pratishtha: कार्यक्रम में सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे समेत कांग्रेस का कोई भी नेता अयोध्या नहीं जाएगा

अहमदाबाद, 10 जनवरीः Ram Mandir Pran Pratishtha: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया हैं। पार्टी द्वारा बयान जारी कर कहा गया है कि, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का न्योता सम्मानपूर्वक अस्वीकार कर दिया हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 22 जनवरी को होने वाले इस कार्यक्रम में सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे समेत कांग्रेस का कोई भी नेता अयोध्या नहीं जाएगा। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने इस बारे में कहा, हमारे देश में लाखों लोग भगवान राम की पूजा करते हैं।

उन्होंने कहा कि, धर्म एक निजी मामला है, किंतु RSS/बीजेपी ने लंबे समय से अयोध्या में मंदिर को राजनीतिक प्रोजेक्ट बनाया है। उन्होंने आगे कहा कि, बीजेपी और आरएसएस के नेताओं द्वारा अधूरे मंदिर का उद्घाटन स्पष्ट रूप से चुनावी लाभ के लिए किया जा रहा है।

क्या आपने यह पढ़ा… PM Modi inaugurates Vibrant Gujarat Summit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया वाइब्रेंट गुजरात समिट का उद्घाटन

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें