CR GM inspected from Igatpuri to Khandwa

CR GM inspected from Igatpuri to Khandwa: मध्य रेल महाप्रबंधक ने भुसावल मंडल पर इगतपुरी से खंडवा तक निरीक्षण किया

CR GM inspected from Igatpuri to Khandwa: नासिक पहुंचने पर उन्होंने संरक्षा निरीक्षण के लिए प्वाइंट्समैन स्टेशन प्रबंधक के कार्यालय का निरीक्षण किया

मुंबई, 15 जूनः CR GM inspected from Igatpuri to Khandwa: मध्य रेल के महाप्रबंधक नरेश लालवानी ने इगतपुरी-खंडवा खंड का निरीक्षण किया। नासिक पहुंचने पर उन्होंने संरक्षा निरीक्षण के लिए प्वाइंट्समैन स्टेशन प्रबंधक के कार्यालय का निरीक्षण किया।

उन्होंने नासिक स्टेशन पर यात्रियों के लिए विकसित पाॅड होटल की नई व्यावसायिक सुविधा का भी निरीक्षण किया। भुसावल के निकट सावदा स्टेशन पर लालवानी ने गाड़ी रोकी और ड्यूटी पर मौजूद पाइंट मैन से ट्रेन संचालन के दौरान बरती जाने वाली सुरक्षा के उपायों के संबंध में बातचीत की।

इसके अलावा उन्होंने समपार फाटक सं. 176 बुरहानपुर-नेपानगर सेक्शन में पर उन्होंने ऑन ड्यूटी गेटमैन से बातचीत की। उन्होंने खंडवा में लोको पायलट लॉबी का भी निरीक्षण किया और ट्रेन चालक और गार्ड के साथ बातचीत की।

महाप्रबंधक ने भी श्री ज्ञानेश्वर पाटिल मा. सांसद खंडवा से मुलाकात की और चल रहे विभिन्न विकासात्मक मुद्दों के बारे में चर्चा की। निरीक्षण के दौरान भुसावल मंडल के मंडल रेल प्रबंधक एस.एस. केडिया और भुसावल मंडल के विभिन्न शाखा अधिकारी भी उपस्थित थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. ASIA CUP 2023: एशिया कप 2023 की तारीखों का हुआ ऐलान, जानें कहां-कहां खेले जाएंगे मुकाबले

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें