Bandra Terminus-Bhuj Special Train: पश्चिम रेलवे चलाएगी बांद्रा टर्मिनस एवं भुज के बीच स्पेशल ट्रेन

Bandra Terminus-Bhuj Special Train: यात्रियों की मांग को पूरा करने के लिए पश्चिम रेलवे द्वारा बांद्रा टर्मिनस एवं भुज के बीच विशेष किराए पर स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया गया

अहमदाबाद, 26 दिसंबरः Bandra Terminus-Bhuj Special Train: यात्रियों की सुविधा और उनकी मांग को पूरा करने के लिए पश्चिम रेलवे द्वारा बांद्रा टर्मिनस एवं भुज के बीच विशेष किराए पर स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया गया है। पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमित ठाकुर द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इस ट्रेन का विवरण इस प्रकार है:-

  • ट्रेन संख्‍या 09411/09412 बांद्रा टर्मिनस-भुज सुपरफास्ट स्पेशल [2 फेरे]

ट्रेन संख्‍या 09411 बांद्रा टर्मिनस-भुज स्पेशल गुरुवार 28 दिसंबर को बांद्रा टर्मिनस से 09.55 बजे प्रस्थान करेगी और उसी दिन 23.30 बजे भुज पहुंचेगी। इसी तरह, ट्रेन संख्या 09412 भुज-बांद्रा टर्मिनस स्पेशल बुधवार 27 दिसंबर को 15.50 बजे भुज से प्रस्थान करेगी और अगले दिन 04.55 बजे बांद्रा टर्मिनस पहुंचेगी।

यह ट्रेन दोनों दिशाओं में बोरीवली, वापी, सूरत, वडोदरा, अहमदाबाद, हलवद, सामाखियाली और आदिपुर स्टेशनों पर रुकेगी। इस ट्रेन में एसी 2-टियर, एसी 3-टियर, स्लीपर क्लास और जनरल सेकेंड क्लास कोच होंगे।

ट्रेन नंबर 09411 और 09412 की बुकिंग 27 दिसंबर से पीआरएस काउंटरों और आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर शुरू होगी। यात्री ट्रेनों के परिचालन समय, ठहराव और संरचना से सम्बंधित विस्तृत जानकारी के लिए यात्री www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Valsad-Vadnagar Express Cancelled: वलसाड-वडनगर एक्सप्रेस आंशिक रूप से निरस्त रहेगी, जानिए…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें