DEMU Service

Ahmednagar-new ashti DEMU service: अहमदनगर-नई आष्टी के बीच अतिरिक्त डेमू सेवाओं का हुआ शुभारंभ

Ahmednagar-new ashti DEMU service: रेल राज्यमंत्री रावसाहेब दादाराव पाटिल दानवे ने अहमदनगर और नई आष्टी के बीच अतिरिक्त डेमू सेवाओं का किया शुभारंभ

मुंबई, 17 नवंबरः Ahmednagar-new ashti DEMU service: रेल कोयला और खान राज्य मंत्री (भारत सरकार) रावसाहेब दादाराव पाटिल दानवे ने आज (17 नवंबर को) अहमदनगर रेलवे स्टेशन से अहमदनगर और नई आष्टी के बीच अतिरिक्त डेमू सेवाओं का शुभारंभ किया हैं। साथ ही साथ उद्घाटन सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना भी किया। संसद सदस्य, डॉ. सुजय विखे पाटिल, डॉ. प्रीतम मुंडे, महाराष्ट्र विधानसभा के सदस्य सुरेश दास, बबनराव पाचपुते, अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

रावसाहेब दादाराव पाटिल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अतिरिक्त डेमू सेवाएं न्यू आष्टी-अहमदनगर बेल्ट और आसपास के क्षेत्रों के निवासियों के लिए बेहतर कनेक्टिविटी सुनिश्चित करेंगी। यह पुणे और मुंबई को सीधी कनेक्टिविटी प्रदान करेगा क्योंकि यात्रियों को 11042 साईंनगर शिर्डी-दादर एक्सप्रेस के लिए कनेक्टिंग ट्रेन मिल सकती है।

मध्य रेल अपर महाप्रबंधक आलोक सिंह ने सभी का स्वागत भाषण दिया और मध्य रेल, सोलापुर मंडल, मंडल रेल प्रबंधक नीरज दोहरे ने धन्यवाद प्रस्ताव दिया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Tribal pride day celebration: वसंता कॉलेज फॉर वोमेन में जनजातीय गौरव दिवस पर हुए विभिन्न कार्यक्रम

Hindi banner 02