68th rail week celebration

68th rail week celebration: भारतीय रेल राष्ट्रीय अकादमी में 68वें रेल सप्ताह समारोह का आयोजन

68th rail week celebration: आयोजन में संकाय सदस्य, कर्मचारी, उनके परिवार, मेहमान अधिकारी एवं प्रशिक्षु अधिकारीयों ने उत्साहपूर्वक प्रतिभाग किया

वड़ोदरा, 13 अप्रैलः 68th rail week celebration: भारतीय रेल राष्ट्रीय अकादमी (वडोदरा) में, अकादमी के सरदार पटेल सभागृह में आज 13 अप्रैल को 68वें रेल सप्ताह समारोह का आयोजन किया गया। आयोजन में संकाय सदस्य, कर्मचारी, उनके परिवार, मेहमान अधिकारी एवं प्रशिक्षु अधिकारीयों ने उत्साहपूर्वक प्रतिभाग किया।

उपमहनिदेशक भारतीय रेल राष्ट्रीय अकादमी, राकेश राजपुरोहित ने अपने उदबोधन में अकादमी द्वारा पिछले वित्तीय-वर्ष में किए गए कार्यों की सराहना की और कठिन परिश्रम करने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों को उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए पुरस्कृत किए जाने पर बधाई दी। साथ ही कहा कि अकादमी निरंतर रेलवे अधिकारियों को उच्च श्रेणी का प्रशिक्षण देने के लिए कृतसंकल्प और प्रतिबद्ध है।

समारोह में सराहनीय कार्य करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र और मेडल से अलंकृत करके सम्मानित किया गया। समारोह में अकादमी के कर्मचारियों द्वारा एक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया।

क्या आपने यह पढ़ा… Ahmedabad-jammu tawi express train schedule: अब इस स्टेशन पर भी रूकेगी अहमदाबाद-जम्मूतवी एक्सप्रेस ट्रेन, पढ़ें…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें