shweta tiwari 600x337 1

Shweta tiwari traditional look: श्वेता तिवारी ने साड़ी में दिखाया गॉर्जियस लुक, फैंस ने कुछ यूं दी प्रतिक्रिया

Shweta tiwari traditional look: रेड कलर की साड़ी में काफी सुंदर लग रही श्वेता

मनोरंजन डेस्क, 28 दिसंबरः Shweta tiwari traditional look: श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में भी काफी खूबसूरत लगती हैं। दो बच्चों की मां श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में श्वेता ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वो रेड कलर की साड़ी और खुले बालों में काफी सुंदर लग रही हैं।

Shweta tiwari red sari 2 2

दरअसल, एक्ट्रेस एक शादी अटेंड करने बेटी पलक और बेटे रेयांश संग गई थी। यहां उन्होंने रेड साड़ी पहनी, जिसके साथ प्लंजिंग नेकलाइन जड़ाऊ ब्लाउज कैरी किया। साड़ी का बॉर्डर गोटा पत्ती से बना था।

Shweta tiwari red sari

तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा था और न्यूड मेकअप किया हुआ हैं। साड़ी में एक्ट्रेस की टोन्ड फिगर बखूबी देखी जा सकती हैं। इसके साथ ही श्वेता ने बेटे रेयांश संग भी एक तस्वीर साझा की हैं।

Shweta tiwari red sari 2

एक्ट्रेस की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा है कि शादी का सीजन है। श्वेता अपने बच्चों के काफी करीब हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Bandra to Barmer spl train: बांद्रा टर्मिनस एवं बाड़मेर के बीच विशेष किराये पर चलेगी स्‍पेशल ट्रेन

अभिनेता की इन तस्वीरों पर उनके फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। एक ने लिखा शादी में आप भी किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं। वहीं एक ने लिखा सुंदर और सेक्सी तो वहीं एक ने लिखा कैसे रह लेती हो यार इतनी यंग।

Shweta tiwari yellow sari 3

एक्ट्रेस अपने बच्चों की हर छोटी-बड़ी खुशियों का खास ख्याल रखती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे रेयांश का 5वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस दौरान की कई तस्वीरें पलक तिवारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं।

Shweta tiwari yellow sari 2

श्वेता अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने पर्सनल लाइफ में काफी तकलीफों का सामना किया हैं। श्वेता तिवारी आज एक सक्सेसफुल नाम हैं। श्वेता फैशन के मामले में भी किसी से पीछे नहीं हैं।

Shweta tiwari yellow sari

श्वेता के फैंस भी उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं और उनकी तारीफ करते नजर आते हैं। कुछ महीनों पहले श्वेता तिवारी को स्टंट बेस़्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 में देखा गया था। इस दौरान उनके फैशन स्टेटमेंट और लुक्स की काफी चर्चा हुई थी। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर पहले की तुलना में काफी अधिक एक्टिव रहने लगी हैं।

Whatsapp Join Banner Eng