Mouni Roy 600x337 1

Mouni Roy: मौनी रॉय की फिटनेस और सुंदर तस्वीरों को लेकर चाहकों में चर्चा, देखें तस्वीरें

Mouni Roy: मौनी रॉय अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं

मुंबई, 19 अगस्तः Mouni Roy: टीवी जगत से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों चर्चा में हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं। मौनी रॉय अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। फैंस उनके ग्लैमरस अंदाज को खूब पसंद करते हैं।

Mauni Roy

एक्ट्रेस मौनी रॉय के बीच वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक्ट्रेस मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय करने गई हैं। वहीं से यह लगातार फैंस को अपडेट कर रही है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय ने पिंक कलर का आउटफिट पहना हुआ है और उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। इन तस्वीरों में उनका लुक बिल्कुल स्टनिंग है।

Mauni Roy image

क्या आपने यह पढ़ा.. Taliban Bans Trade With India: तालिबान ने भारत से कारोबार पर लगाई रोक, महंगे हुए ड्राई फ्रूट्स

इन तस्वीरों में मौनी रॉय बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। शेयर की गई फोटो में मौनी अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में वह एक पेड़ के पीछे खड़े हैं। जिसे देखकर फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं।

Mauni Roy photo

वर्क फ्रंट की बात करें तो यह जल्द ही अयान मुखर्जी के डायरेक्टर ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में मौनी रॉय नेगेटिव रोल में नजर आएंगी।

Mauni Roy pic

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेें