monalisa image

Monalisa Web Series Photos: इस वेब सीरीज में नजर आएंगी मोनालिसा, शेयर किया नया लुक

Monalisa Web Series Photos: तस्वीरों में मोनालिसा बेहद हॉट नजर आ रही हैं

मुंबई, 30 अगस्तः Monalisa Web Series Photos: बोल्ड अदाओं और जबरदस्त एक्टिंग से हमेशा सुर्खियों में रहनेवाली मोनालिसा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। मोनालिसा आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों और वीडियोज को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। यही कारण है कि उनकी वीडियो और तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं।

Monalisha 3

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी आने वाली वेब सीरीज का बोल्ड लुक शेयर किया हैं। मोनालिसा वेब सीरीज रात्रि के यात्री के दूसरे सीजन में दिखाई देंगी। वेब सीरीज में मोनालिसा को हमेशा की तरह बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाया गया हैं।

Monalisha 2

मोनालिसा ने इसी वेब सीरीज की अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में मोनालिसा बेहद हॉट नजर आ रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मोनालिसा ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी हैं।

Monalisha

तस्वीरों में मोनालिसा का लुक कमाल कर लग रहा हैं। मोनालिसा ने तस्वीरों को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा कि मैं अपने काम से प्यार करती हूं। एक्टिंग का हर प्रोजेक्ट नयापन लाता है। रात्रि के यात्री में पहली बार कुछ बहुत अलग कर रही हूं।

Monalisha 4

वेब सीरीज में मोनालिसा जसमीन का किरदार प्ले कर रही हैं। मोनालिसा के हॉट लुक को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वेब सीरीज में उनका रोल काफी बोल्ड होगा।

क्या आपने यह पढ़ा.. Jacqueline ED Inquiry: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से ईडी ने की पूछताछ, जानें क्या है मामला

भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाकारी से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा मराठी, बंगाली और हिन्दी समेत कई अन्य भाषाओं में भी फिल्में कर चुकी हैं।

Monalisha 6

मोनालिसा छोटे पर्दे पर कई सीरियल्स में भी अपनी अदाकारी से लोगों को एंटरटेन कर चुकी हैं। वर्तमान समय में मोनालिसा कई टीवी सीरियल में काम कर रही हैं। मोनालिसा इस समय वेब सीरीज धप्पा में भी काम कर रही हैं।

Monalisha 5
Monalisa/ instagram

एक्ट्रेस की रात्रि की यात्री 2 सीरीज की इन तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यही कारण है कि देखते ही देखते उनकी तस्वीरों पर 50 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

रात्रि के यात्री वेब सीरीज का पहला सीजन भी काफी बेहतर रहा था। किंतु उसमें मोनालिसा नजर नहीं आई थीं। अब देखना होगा कि वेब सीरीज के दूसरे सीजन में मोनालिसा की अदाकारी देखने वालों को कितनी पसंद आती हैं।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें