Jacqueline

Jacqueline ED Inquiry: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से ईडी ने की पूछताछ, जानें क्या है मामला

Jacqueline ED Inquiry: एक्ट्रेस किसी न किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं

मुंबई, 30 अगस्तः Jacqueline ED Inquiry: मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ कर रही हैं। एक्ट्रेस से पिछले पांच घंटो से पूछताछ की जा रही हैं। एक्ट्रेस किसी न किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

Jacqueline ED Inquiry: जानकारी के अनुसार मनी लॉन्ड्रिंग केस में अभिनेत्री के बयान को रिकॉर्ड किया जा रहा हैं। मामला सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा हुआ है जिस पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया गया था। रेड के दौरान कार्यवाही करते हुए ईडी ने भारी मात्रा में केश बरामद किया था। ईडी ने 15 गाड़ियां भी बरामद की थी जिनकी कीमत करोड़ों रूपये हैं।

क्या आपने यह पढ़ा.. Laddu Distribution Scheme: अमित शाह ने अपने लोकसभा संसदीय क्षेत्र गांधीनगर में गर्भवती महिलाओं के लिए पौष्टिक ‘लड्डू वितरण योजना’ का शुभारंभ किया

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में अभिनेत्री से ईडी पूछताछ कर रही हैं। बता दें कि कुछ समय पहले जेल के अंदर से एक बड़े बिजनेसमैन की पत्नी से सुकेश ने करीब 200 करोड़ की रंगदारी वसूली थी। सुकेश को स्पेशल सेल ने रंगदारी मामले में गिरफ्तार किया था जो फिलहाल ईओडब्ल्यू की कस्टडी में हैं।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़नेे के लिए यहां क्लिक करें