DRM Tarun Jain held a review meeting: मंडल रेल प्रबंधक तरुण जैन ने कोरोना के बढ़ते हुए केसों के मद्देनजर समीक्षा बैठक की

DRM Tarun Jain held a review meeting: अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर थर्मल स्केनर तथा सैनिटाइज़ेशन मशीने इंस्टॉल करने तथा साथ ही मण्डल के विभिन्न स्टेशनों, कार्यालयों,अस्पताल, यार्ड तथा कारखानों आदि जगहों पर भी लगाने के लिए कहा गया।

अहमदाबाद, 10 जनवरी: DRM Tarun Jain held a review meeting: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल पर बढ़ते हुए कोरोना केसों के मद्देनजर रेल कर्मचारियों व उनके परिजनों तथा रेल यात्रियों को कोविड से सुरक्षा प्रदान करने के लिए मंडल रेल प्रबंधक तरुण जैन द्वारा सभी ब्रांच अधिकारियों के साथ के आज दिनांक 10 जनवरी 2022 को समीक्षा बैठक की गई।

सभी अधिकारियों को अपने-अपने विभागों में कर्मचारियों को रोस्टर बनाकर 50% कर्मचारियों की उपस्थिति, सैनिटाइजेशन मशीन लगाने, टेंपरेचर मशीन इंस्टॉल करने के लिए निर्देश दिये तथा अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर थर्मल स्केनर तथा सैनिटाइज़ेशन मशीने इंस्टॉल करने तथा साथ ही मण्डल के विभिन्न स्टेशनों, कार्यालयों,अस्पताल, यार्ड तथा कारखानों आदि जगहों पर भी लगाने के लिए कहा गया।

वाणिज्य विभाग द्वारा अनाउंसमेंट के माध्यम से सभी पैसेंजर को मास्क लगाने के लिए, बार-बार हाथ धोने और सैनेटाइज करने तथा सभी कोविड प्रोटोकॉलो का पालन करने के लिए भी समझाया जा रहा है। तथा वाणिज्य विभाग को मास्क न लगाने पर जुर्माना लगाने के निर्देश भी दिए गए है। कोविड से बचाव के लिए मण्डल पर कोचिंग डिपो में ट्रेनों के कोचों को सैनेटाइज करके लगाया जा रहा है।

 DRM Tarun Jain held a review meeting:: मंडल रेल प्रबंधक जैन ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक आलोक श्रीवास्तव  मण्डल रेल हॉस्पिटल साबरमती को आवश्यक मेडिकल स्टाफ एवं डॉक्टर्स के रिक्त पदों को तुरंत भरने तथा आवश्यकतानुसार मेडिसिन, मशीनें आदि की डिमांड भेजने के लिए निर्देश भी दिए। तथा ऑक्सीजन प्लांट को पूर्ण  क्षमता पर चलाने के लिए तैयार रखने के लिए कहा । ताकि आवश्यकता पड़ने पर उपयोग किया जा सके। 

यह भी पढ़ें:Ahmedabad-Barauni Express affected: नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के कारण अहमदाबाद-बरौनी एक्सप्रेस प्रभावित रहेगी

Whatsapp Join Banner Eng