Howrah Station

Howrah: 06 मई को अहमदाबाद से हावड़ा के लिए चलेगी ट्रेन

Howrah: ट्रेन का यात्री आरक्षण सभी कंप्यूटरीकृत यात्री आरक्षण केंद्रों से तथा आईआरसीटीसी वेबसाइट से दिनांक 05 मई 2021 से प्रारंभ होगा।।

अहमदाबाद, 04 मई: पश्चिम रेलवे द्वारा यात्रियों की सुविधा के लिए दिनांक 06 मई 2021 को अहमदाबाद से हावड़ा के बीच वन वे स्पेशल ट्रेन चलाई जा रही है यह स्पेशल पूरी तरह से रिजर्व रहेगी। मंडल रेल प्रबंधक श्री दीपक कुमार झा के अनुसार इस ट्रेन की विस्तृत जानकारी निम्नानुसार है।

Whatsapp Join Banner Eng
  • ट्रेन नंबर 09427 अहमदाबाद – हावड़ा (Howrah) वनवे सुपरफास्ट स्पेशल

ट्रेन नंबर 09427 अहमदाबाद – हावड़ा (Howrah) सुपरफास्ट स्पेशल दिनांक 06 मई 2021 गुरुवार को प्रातः 10:00 बजे अहमदाबाद से चलकर शुक्रवार को रात्रि 21:00 बजे हावड़ा पहुंचेगी मार्ग में यह ट्रेन वडोदरा,सूरत, नंदूरबार, जलगांव, भुसावल, अकोला जंक्शन, वडनेरा, वर्धा जंक्शन, नागपुर, गोंदिया, दुर्ग, रायपुर, बिलासपुर, झारसुगुड़ा जंक्शन, राउरकेला, टाटानगर व खड़गपुर स्टेशनों पर ठहरेगी।

Advertisement

यह ट्रेन पूरी तरह आरक्षित रहेगी तथा‌ ट्रेन का यात्री आरक्षण सभी कंप्यूटरीकृत यात्री आरक्षण केंद्रों से तथा आईआरसीटीसी वेबसाइट से दिनांक 05 मई 2021 से प्रारंभ होगा।।

यात्रीगण ट्रेन की संरचना, आवृत्ति, परिचालन दिवसों तथा ठहरावों पर ट्रेनके आगमन और प्रस्थान की विस्‍तृत जानकारी के लिए www.enquiry.indianrail.gov.inपर जाकर अवलोकन कर सकते हैं। उल्लेखनीय है कि इसस्‍पेशल ट्रेनों में कंफर्म टिकट वाले यात्रियों को ही यात्रा की अनुमति होगी। पश्चिम रेलवे द्वारा यात्रियों को बोर्डिंग, यात्रा और गंतव्य के दौरान कोविड-19 से संबंधित सभी मानदंडों तथा एसओपी का पालन करने का अनुरोध किया गया है।

यह भी पढ़े…..Colors TV: सोनू सूद के सामने रोईं कॉमेडियन भारती सिंह, कहा अब मैं माँ नहीं बनना चाहती

ADVT Dental Titanium