Sandwitch

Offers free sandwiches news: यह फेमस ब्रांड जिंदगी भर फ्री में खिलायेगा सैंडविच, बस छोटी सी शर्त पूरी करनी होगी…!

Offers free sandwiches news: फूड चेन सबवे एक छोटी सी शर्त को पूरा करने के लिए अपने ग्राहकों को आजीवन मुफ्त सैंडविच सेवा दे रहा, जानें…

अहमदाबाद, 26 जुलाईः Offers free sandwiches news: हर किसी की जुबान का स्वाद अलग होता है। कुछ लोगों को बर्गर-पिज्जा खाना पसंद करते हैं तो कुछ हेल्दी और कच्चा खाना पसंद करते हैं। इसी तरह मशहूर फूड चेन सबवे हेल्दी और रॉ फूड लवर्स के लिए एक दिलचस्प ऑफर लेकर आया है। दरअसल सबवे एक छोटी सी शर्त को पूरा करने के लिए अपने ग्राहकों को आजीवन मुफ्त सैंडविच सेवा दे रहा है।

जानकारी के अनुसार मशहूर फूड चेन सबवे अपने फैन्स के लिए एक खास ऑफर लेकर आई है, जिसके तहत वह लोगों को जिंदगी भर फ्री सैंडविच खिलाएगी। जो लोग सबवे से स्वस्थ भोजन का आनंद लेते हैं, उनके लिए यह एक शानदार अवसर है, जिसके माध्यम से वे बिना कोई पैसा दिए अपना पसंदीदा भोजन खा सकते हैं। यह बात अलग है कि इसके लिए कंपनी द्वारा तय की गई शर्त को पूरा करना हर किसी के बस की बात नहीं होती।

क्या आपने यह पढ़ा…. Model united nation: बीएचयू में मॉडल यूनाइटेड नेशन का सफल आयोजन

कंपनी की शर्त के मुताबिक ग्राहक को सबवे सीरीज का 12*12 इंच का टैटू बनवाना होगा, जिसके बाद वह इस ऑफर का फायदा उठा सकता है. वह अमेरिका के लास वेगास में सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक यह टैटू बनवाने का मौका दे रही हैं। न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ग्राहक टैटू की जगह अपने लिए फैसला कर सकते हैं।

इस ऑफर के तहत 12*12 इंच का टैटू बनवाने पर उसे आजीवन फ्री सैंडविच मिलेगा। अगर ग्राहक कलाई, बाहर या पैर पर 2*2 इंच का टैटू करवाता है तो उसे फ्री सबवे उत्पाद मिलेंगे। एक महीने तक। इतना ही नहीं, अगर कोई व्यक्ति पूरे पैर का टैटू बनवाता है तो उसे हर साल 50,000 डॉलर का उपहार कार्ड मिलेगा। हालांकि इस ऑफर में नाबालिग भाग नहीं ले सकते हैं, यह केवल वयस्कों के लिए है।

Hindi banner 02