VI

Mobile customer alert: क्या आप भी हैं VI के ग्राहक? आज ही निपटा लें यह काम, वरना बहुत पछताओगे…

Mobile customer alert: ग्राहकों को भेजे मैसेज में कहा है कि 22 जनवरी रात आठ बजे से 23 जनवरी सुबह साढ़े नौ बजे तक कंपनी की प्रीपेड रिचार्ज की सुविधा बंद रहेगी

काम की खबर, 21 जनवरीः Mobile customer alert: अगर आप भी वोडाफोन आइडिया के प्रीपेड ग्राहक हैं तो यह खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण हैं। दरअसल वोडाफोन आइडिया ने अपने प्रीपेड ग्राहकों को बताया है कि कंपनी की प्रीपेड रिचार्ज सेवा 13 घंटों के लिए बंद हो जाएगी। ऐसे में इस बीच जिसका पैक खत्म हो रहा है, उन्हें पहले से ही अपना रिचार्ज कराना होगा।

जानकारी के अनुसार वोडाफोन आइडिया ने अपने ग्राहकों को भेजे मैसेज में कहा है कि 22 जनवरी रात आठ बजे से 23 जनवरी सुबह साढ़े नौ बजे तक कंपनी की प्रीपेड रिचार्ज की सुविधा बंद रहेगी। कंपनी ने बताया कि वह ग्राहकों के एक्सपीरिएंस को और बेहतर बनाने के लिए अपने सिस्टम को अपग्रेड कर रही हैं। इस वजह से रिचार्ज की सुविधाएं 13 घंटे के लिए बंद की जा रही हैं।

रद्द हो सकता है लाइसेंस

बता दें कि वोडाफोन आइडिया की आर्थिक स्थिति पहले से ही खराब चल रही हैं। वहीं कंपनी ने इस महीने लाइसेंस फीस की अदायगी में डिफॉल्ट कर दिया हैं। कंपनी ने सरकार को लाइसेंस फीस का भुगतान नहीं किया हैं। जिसके कारण कंपनी का लाइसेंस रद्द होने की संभावनाएं बढ़ गई हैं। कंपनी को लाइसेंस फीस के रूप में 780 करोड़ रुपये का भुगतान करना था, किंतु कंपनी सिर्फ 10 प्रतिशत यानी 78 करोड़ रुपये अदा कर पाई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Bhupendra patel attend B20 inception meeting: मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल बी20 इंसेप्शन मीटिंग में होंगे शामिल

Hindi banner 02