pramod aacharya sonia

Acharya Pramod Krishnam: “यूँ ही” नहीं कांग्रेस पर हिन्दू विरोधी होने का आरोप लग रहा है!

Acharya Pramod Krishnam: एक बार फिर कांग्रेस का हिन्दू विरोधी चेहरा सामने आया है

naman munshi banner Hindi

Acharya Pramod Krishnam: कांग्रेस के एक मात्र प्रमुख हिंदुत्ववादी चहेरा आचार्य प्रमोद कृष्णम को पार्टी से छह सालों के लिए निष्कासित कर दिया है. पिछले कुछ दिनों से, खास कर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण मिलने और पार्टी के वरिष्ठ नेताओ द्वारा निमंत्रण ठुकराने के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम लगातार पार्टी की खुलकर आलोचना कर रहे थे.  

कांग्रेस (Congress) ने अनुशासनहीनता के आरोप में शनिवार को आचार्य प्रमोद कृष्णम को पार्टी से छह सालों निष्कासित कर दिया. निष्कासित किए जाने के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पहली प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “राम” और “राष्ट्र” पर “समझौता” नहीं किया जा सकता.

बता दे कि राम मंदिर निर्माण के चलते आचार्य प्रमोद कृष्णम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ़ ही नहीं करते बल्कि मंदिर निर्माण का महत्तम श्रेय भी प्रधानमंत्री को दे रहे है, हालांकि उनको इस बात का अंदेशा पहले से ही था की उनको निष्कासित किया जा सकता है. इससे पहले कांग्रेस महासचिव (संगठन) के.सी. वेणुगोपाल ने एक बयान में कहा कि अनुशासनहीनता और बार-बार पार्टी विरोधी टिप्पणियों की शिकायतों को ध्यान में रखते हुए पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रमोद कृष्णम को तत्काल प्रभाव से छह साल की अवधि के लिए पार्टी से निष्कासित करने के उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है.

यह भी पढ़ें:- Qatar Naval Release: कतर नौसैनिक मामले में भारत की बड़ी जीत, रिहा हुए 8 भारतीय

कृष्णम ने पार्टी विरोधी गतिविधि के आरोपों पर सवाल उठाते हुए कहा कि भगवान राम का नाम लेना, अयोध्या जाना, श्री कल्कि धाम की नींव रखना या नरेंद्र मोदी जी से मिलना क्या पार्टी विरोधी गतिविधि है? कांग्रेस नेतृत्व को बताना चाहिए कि ऐसी कौन सी चीजें हैं जो पार्टी विरोधी गतिविधियां हैं।

एक तरफ राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा को संबोधित करते हुए कहता है कि “बीजेपी और संघ देश मे नफरत फैला रहे है, जबकि हमने मोहब्बत की दुकान खोली है”. दूसरी तरफ पार्टी के प्रमुख हिंदुत्ववादी चहेरा आचार्य प्रमोद कृष्णम को भगवान राम का नाम लेने, अयोध्या जाने, या नरेंद्र मोदी से मिलने के कारण निष्कासित किया गया है, ये किस तरह की महोब्बत की दुकान है भाई?

आचार्य प्रमोद कृष्णम(Acharya Pramod Krishnam) ने तो कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को सिर्फ एक रबर स्टांप अध्यक्ष तक कह दिया हैं।

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें