Zoya rathore

Zoya Rathod: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का दावा, राज के सहयोगी ने मांगा था न्यूड ऑडिशन

Zoya Rathod: बॉलीवुड एक्ट्रेस जोया राठौड़ ने ओटीटी पर रिलीज होने वाली अश्लील फिल्मों से जुड़े गंदे व्यापार के बारे में बात की हैं

मुंबई, 01 अगस्तः Zoya Rathod: बॉलीवुड एक्ट्रेस जोया राठौड़ ने ओटीटी पर रिलीज होने वाली अश्लील फिल्मों से जुड़े गंदे व्यापार के बारे में बात की हैं। एक्ट्रेस को इसकी वजह से ट्रोल भी किया जा रहा है कि वह जिस इंडस्ट्री का हिस्सा है उसी को बदनाम करने का प्रयास कर रही हैं। एक्ट्रेस ने राज के बारे में कहा कि उन्होंने कभी उनसे बात नहीं की किंतु राज के सहयोगी उमेश कामत ने ऑफिस से फोन किया था और कहा था कि वह हॉटशॉट के लिए काम कर रहे हैं।

उन्होंने (Zoya Rathod) कहा कि उमेश कामत ने मुझसे कहा कि वह मुझे बड़ा ब्रेक देना चाहते हैं लेकिन इसके लिए उन्हें न्यूड ऑडिशन देना होगा। तब मैंने इसका विरोध किया। उन्होंने कहा कि उमेश कामत मेरे संपर्क में था वह मुझे कन्विंस करने का प्रयास करता था।

View this post on Instagram

A post shared by Zoya Rathore (@zoya.rathore333)

Advertisement

उन्होंने ऐसा गिरफ्तारी के दो दिन पहले तक किया था। इसके बाद मुझे राय नामक एक व्यक्ति का सिंगापुर से फोन आया। उन्होंने कहा कि वह भी न्यूड ऑडिशन चाहते हैं। उन्होंने भी हॉटशॉट का नाम लिया था। एक्ट्रेस ने खुद का बचाव किया।

क्या आपने यह पढ़ा.. Delhi Vaccination Record: केजरीवाल सरकार ने कोरोना के टीकाकरण में स्थापित किया माइलस्टोन, दिल्ली में लग चुके एक करोड़ टीके

उन्होंने कहा कि मैं ऐसे व्यक्तियों को मूर्ख कहती हूं। मैं यह बताने आई हूं हमने क्या किया और क्यों किया। हमारे पास कोई विकल्प नहीं था। हमें निर्माताओं ने कहा था कि अगर हम यह नहीं करेंगे तो कोई और करेगा और हमारा काम छीन लिया जायेगा।

Advertisement

उन्होंने (Zoya Rathod) कहा कि मैंने तय कर रखा था कि जो भी अवैध होगा वह मैं नहीं करूंगी। इस बात की कोई स्पष्टता नहीं थी कि क्या बोल्ड है और क्या अश्लील। बता दें कि राज कुंद्रा फिलहाल जेल में है। कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका ठुकरा दी है। राज पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप हैं।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Advertisement
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Copyright © 2021 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.