Vivek Agnihotri Shah Rukh Khan

Vivek Agnihotri on Shah Rukh Khan: विवेक अग्निहोत्री ने शाहरुख खान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मुझे उनकी…

Vivek Agnihotri on Shah Rukh Khan: मुझे लगता है वह बॉलीवुड जैसे शानदार इंस्टीट्यूशन को बर्बाद करने के जिम्मेदार हैंः विवेक अग्निहोत्री

मनोरंजन डेस्क, 18 अगस्तः Vivek Agnihotri on Shah Rukh Khan: फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री आये दिन चर्चाओं में रहते हैं। वे किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से कतराते नहीं हैं। कई बार तो वह बॉलीवुड सेलेब्स पर भी भड़क गए हैं। इस बीच उन्होंने शाहरुख खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, विवेक अग्निहोत्री ने शाहरुख खान पर बॉलीवुड को बर्बाद करने का आरोप लगाया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि, उन्हें शाहरुख खान की राजनीति नहीं पसंद है। विवेक ने कहा कि, शाहरुख ने बॉलीवुड को सिर्फ पीआर. हाइप, ग्लैमर और स्टारडम बना दिया है।

इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने कहा- क्या आपको पता है मैं शाहरुख खान का फैन हूं? मैं हमेशा से कहता हूं कि कोई भी उनकी तरह नहीं है। लेकिन मुझे उनकी राजनीति पसंद नहीं है। मुझे लगता है वह बॉलीवुड जैसे शानदार इंस्टीट्यूशन को बर्बाद करने के जिम्मेदार हैं।

ऑडियन्स को मूर्ख समझते हैं

विवेक ने आगे कहा- उनको लगता है कि ऑडियन्स मूर्ख है और उनकी फिल्में ‘पीपल्स फिल्म’ नहीं होती हैं। मेरी दूसरी सबसे बड़ी समस्या मध्यमता है, उनका मानना है कि ऑडियन्स मूर्ख है। मैं ये बर्दाश्त नहीं कर सकता हूं। मैं लोगों के लिए फिल्म बनाता हूं। वो बॉक्स ऑफिस फिल्में बनाते हैं। जब उनकी फिल्म सक्सेसफुल हो जाती है तो ये शाहरुख खान की फिल्म बन जाती है जो सक्सेसफुल हुई। जब मेरी फिल्म सक्सेसफुल होती है तो ये लोगों को फिल्म है जो हिट हुई। 

क्या आपने यह पढ़ा…. Firing in Indore: कुत्ता घुमाने के विवाद में दो लोगों की मौत, जानें पूरा मामला…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें