vaishali thakkar

Vaishali Takkar Suicide Case: शादी के बंधन में बंधने वाली थीं वैशाली, मौत से पहले दोस्तों संग की यह बातें…

Vaishali Takkar Suicide Case: अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने अपने इंदौर के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी

मनोरंजन डेस्क, 17 अक्टूबरः Vaishali Takkar Suicide Case: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम अभिनेत्री वैशाली ठक्कर के आत्महत्या करने से हर कोई सदमे में हैं। उन्होंने अपने इंदौर वाले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की हैं। इतनी खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री के अचानक यूं चले जाने से उनके तमाम चाहकों को झटका लगा हैं। इस मामले में पुलिस हर एक एंगल से जांच कर रही हैं। इसी के तहत पुलिस ने वैशाली के शव के पास से एक सुसाइट नोट भी बरामद किया हैं।

जानकारी के अनुसार आत्महत्या करने से एक दिन पहले तक वैशाली काफी नॉर्मल थीं और वो जल्द ही शादी करने वाली थीं। अभिनेता विकास सेठी और उनकी पत्नी जाह्नवी राणा वैशाली के काफी करीब थे। उन्होंने अभिनेत्री के आत्महत्या करने से एक दिन पहले ही उनसे फोन पर बात की थी। वैशाली ने प्लान किया था कि वो अपनी वेडिंग शॉपिंग के लिए मुंबई में आएंगी। अभिनेत्री दिसंबर में कैलीफोर्निया बेस्ड सॉफ्टवेयर इंजीनियर से शादी रचाने वाली थी।

वैशाली की मौत पर जाह्नवी ने कहा- मैंने एक दिन पहले ही फाइनेंशियल हेल्प के लिए वैशाली को कॉल किया था। उन्होंने मुझसे कहा था कि दिवाली के बाद शादी की शॉपिंग के लिए मुंबई आएंगी। वैशाली ने Mitesh के बारे में मुझे पांच महीने पहले बताया था। इसके बाद मैंने उनसे वीडियो कॉल पर बात भी की थी। वो काफी स्वीट लगे।

दिसंबर में होनी थी वैशाली की शादी वहीं, विकास ने वैशाली के बारे में बात करते हुए कहा- वैशाली दिसंबर में शादी रचाने वाली थीं। दोनों की फैमिलीज शादी की तारीख फाइनल करने वाली थी। जब फ्राइडे को मैंने उनसे बात की तो उन्होंने कहा था- सब मस्त चल रहा है। वैशाली ने कहा था कि वो हमारे साथ शॉपिंग और पार्टी करेंगी. ऐसे में वैशाली के आत्महत्या करने की खबर ने मुझे हिलाकर रख दिया है।

क्या आपने यह पढ़ा….. Congress president election: कांग्रेस अध्यक्ष के लिए मतदान शुरु, जानें किसकी दावेदारी अधिक मजबूत…

Hindi banner 02