Urvashi Rautela

Urvashi Rautela: बॉलीवुड अभिनेता उर्वशी रौतेला ने करवाया बोल्ड फोटो शूट, पहने लाखों के जेवरात, देखिए तस्वीरें

Urvashi Rautela

बॉलीवुड अभिनेता उर्वशी रौतेला Urvashi Rautela: ने करवाया बोल्ड फोटो शूट, पहने लाखों के जेवरात, देखिए तस्वीरें

Whatsapp Join Banner Eng

मनोरंजन डेस्क, 16 फरवरी: फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी फोटो स्टाइल के लिए मशहूर है। वह आये दिन अपने फोटो के कारण समाचारों की सुर्खियों में रहती हैं। वे अपनी इसी कातिल अदाओं और स्टाइल के कारण चाहकों के दिल पर राज करती हैं।

Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशियल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आये दिन अपने फोटो और वीडियो सोशियल मीडिया पर शेयर करती रहती है। फिल्मों में व्यस्त होने के बावजूद भी अभिनेत्रियाँ अपने नवीनतम पोस्ट द्वारा सोशियल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहती हैँ।

Urvashi Rautela

हाल ही में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने फोटो और वीडियो शेयर किये हैं। जिसमें उसने 5 लाख का ड्रेस और 45 लाख के जेवरात पहने हैं। उर्वशी रौतेला की यह फोटोज सोशियल मीडिया पर आने के साथ ही वायरल हो गई है। इस पर उसके हजारों चाहक लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

Urvashi Rautela

उर्वशी उसकी सुंदरता और बोल्डनेस के लिए हमेशा जानी जाती है। उसने हमेशा उसके ट्रेडिशनल लुक्स और कभी ग्लैमरस स्टाइल और बोल्ड फोटोज के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी अदाएं शेयर की है। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशियल मीडिया पर अत्यंत लोकप्रिय है। उसके चाहक उसकी इस स्टाइल पर दीवाना है।

यह भी पढ़े…..Shweta Tiwari: टीवी की संस्कारी बहू श्वेता तिवारी रियल लाइफ में हैं बहुत ही बोल्ड, उनकी कातिल अदाओं पर हो जाओगे फिदा, देखिए तस्वीरें