urfi javed 1

Urfi javed photos on abult website: उर्फी जावेद ने सालों से दबे राज का किया पर्दाफाश, जाननें के लिए पढ़ें पूरी खबर

  • मैंने टॉप पहनकर तस्वीर ली और फोटो को फेसबुक पर अपलोड कर दिया और वही फोटो फेसबुक से किसी ने लेकर एडल्ट साइड पर अपलोड कर दीः उर्फी

Urfi javed photos on abult website: उर्फी जब 15 साल की थी तब उनकी एक फोटो किसी ने पोर्न साइड पर अपलोड कर दी थी

मनोरंजन डेस्क, 29 अप्रैलः Urfi javed photos on abult website: उर्फी जावेद को अब कौन नहीं जानता हैं। बिग बॉस ओटीटी के बाद से उर्फी सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। अपने फैशन सेंस के कारण वह आये दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर ट्रोल भी होती रहती है, लेकिन लोगों की इस हरकत से उन्हें थोड़ा भी फर्क नहीं पड़ता।

Urfi javed photos on abult website: हाल ही में उर्फी ने सालों से दबे एक राज का पर्दाफाश किया है जिसकी वजह से वह काफी परेशान हुई थी। वैसे उर्फी जावेद यंग एज में भी स्लट शेम का शिकार हो चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह 15 साल की थीं तो उनकी एक फोटो पोर्न साइड किसी ने अपलोड कर दी, जिसके बाद समाज ने ही नहीं परिवार ने भी उन्हें खूब कोसा।

urfi javed 3

आरजे अनमोल और अमृता राव संग बातचीत के दौरान उर्फी ने कहा कि ये किस्सा लखनऊ का था, मैं तब लखनऊ में थी और मेरी उम्र तकरीबन 15 साल थी। मैंने ऑफ शॉल्डर टॉप पहना हुआ था। उस जमाने में लखनऊ में उस तरह के कपड़े नहीं पहने जाते थे और न ही मिलते थे। ऐसे में मैंने अपने एक टॉप को काटकर उसे बनाया था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Byculla Railway Station: अपने मूल गोथिक विरासत गौरव स्वरूप में भायखला रेलवे स्टेशन

Urfi

उन्होंने कहा कि मैंने वह टॉप पहनकर तस्वीर ली और अपनी उस तस्वीर को फेसबुक पर अपलोड कर दिया और वही फोटो फेसबुक से किसी ने लेकर एडल्ट साइड पर अपलोड (Urfi javed photos on abult website) कर दी। बातचीत में उर्फी ने आगे कहा कि वह एक साधारण ट्यूब टॉप था। उसमें कुछ भी बुरा या गंदा नहीं था। लेकिन लोगों ने उर्फी को स्लट शेम किया। पूरी सिटी, पूरा टाउन, मेरा परिवार तक उसमें शामिल था।

Urfi javed photos on abult website: उर्फी ने आगे कहा कि तुमने यह क्या पहना है, तुम्हारी गलती हैं। एक तो लड़की होकर तुमने यह पहना और उसके ऊपर तुम्हारे अंदर इतनी हिम्मत आ गई कि इसको पहनकर तुमने फेसबुक पर तस्वीर अपलोड कर दी। उर्फी की बातों को सुनने के बाद अमृता राव और आरजे अनमोल से उनसे पूछा कि उस समय उन्होंने इस स्थिति को किस तरह नियंत्रित किया।

Urfi

Urfi javed photos on abult website: इस सवाल के जवाब में उर्फी ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि मुझे इस स्थिति में कैसे लड़ना है। क्योंकि मुश्किलों में फंसने के बाद ही आपको पता चलता है कि आप कितने मजबूत हो। उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में दो ही रास्ते होते हैं, या तो लड़ लो या फिर मर जाओ, लेकिन मेरे अंदर मरने के गट्स नहीं थे, इसलिए मैंने लड़ना चुना और परिवार का प्यार एक बार फिर पा लिया।

Hindi banner 02