Urfi javed

Urfi javed bikini photoshoot: उर्फी जावेद ने बिकिनी में शेयर की बोल्ड तस्वीरें, फैंस ने कुछ यूं किया रिएक्ट

Urfi javed bikini photoshoot: तस्वीरों में उर्फी हमेशा की तरह हॉट और काफी रिवीलिंग लग रही हैं

मनोरंजन डेस्क, 10 दिसंबरः Urfi javed bikini photoshoot: बिग बॉस ओटीटी में अपना जलवा बिखेर चुकीं उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्फी आये दिन अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उर्फी जहां अपने बोल्ड अंदाज से लोगों का दिल लूटती हैं वहीं कई बार ट्रोलर्स का निशाना बन जाती हैं। इस बीच उर्फी ने फिर से अपना बिकिनी अवतार दिखाया हैं।

Urfi javed 1

हाल ही में उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उर्फी हमेशा की तरह हॉट और काफी रिवीलिंग लग रही हैं। ब्लू बिकिनी में उनका गार्जियस और टोन्ट फिगर देखते ही बन रहा हैं। उर्फी की तस्वीरें सामने आते ही उनके फैंस बेताब हो गए हैं।

urfi javed 2

कुछ प्रशंसक कॉमेंट कर उनके लुक की तारीफें कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। फैंस जहां उन्हें ब्यूटीफूल, अमेजिंग और सेक्सी-हॉटी लिखकर उन पर अपना प्यार बरसा रहे हैं तो कुछ यूजर्स उन्हें ढंग के कपड़े पहनने की नसीहतें दे रहे हैं।

Urfi javed 1 1
Pic credit: Urfi javed/ instagram

उर्फी ने तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि हमेशा बीच पर बेबी। उर्फी के इस कैप्शन से साबित हो गया है कि वह किसी बीच पर अपने हुश्न का जलवा बिखेर रही हैं लेकिन वह कहां और किस बीच पर ये उन्होंने नहीं बताया हैं। इससे पहले भी उर्फी कई बार सोशल मीडिया पर अपना बिकिनी अवतार दिखा चुकी हैं। इतना ही नहीं अगर आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नजर डालेंगे तो आपको उनकी बिकिनी फोटो की भरमार देखने को मिलेगी।

क्या आपने यह पढ़ा….. Bipin rawat panchtatva merged: पंचतत्व में विलीन हुए CDS जनरल बिपिन रावत और पत्नी मधुलिका, बेटियों ने दी मुखाग्नि

Urfi javed 3

लखनऊ की रहने वालीं उर्फी जावेद ने साल 2016 में सोनी टीवी के शो बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। बड़े भैया की दुल्हनिया के बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया।

urfi javed 4

उर्फी ने भले ही अपने एक्टिंग करियर में कई टीवी शोज में काम किया है, लेकिन बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद से उर्फी काफी ज्यादा लोकप्रिय हुई हैं। इस शो में उनका सफर बहुत ही कम दिनों रहा लेकिन वह इस शो के जरिए फैंस के दिलों दिमाग पर छा गई।

Whatsapp Join Banner Eng