Urfi image 600x37 1

Urfi emotional note: उर्फी जावेद ने इमोशनल नोट के साथ शेयर की बोल्ड तस्वीरें

Urfi emotional note: जिंदगी में कई बार मुझे ऐसा लगा है कि इस मेस से बाहर आने का तरीका सिर्फ अपनी जिंदगी को समाप्त करना हैं: उर्फी जावेद

मनोरंजन डेस्क, 26 दिसंबरः Urfi emotional note: नया दिन और नया लुक….यह बात उर्फी जावेद पर खूब ठीक बैठती हैं। क्योंकि उर्फी एक ऐसी फैशन डीवा हैं, जिनके हर रोज बोल्ड और सिजलिंग लुक्स सामने आते हैं। उर्फी के फैंस को भी उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता हैं। उर्फी ने आज के दिन का नया लुक शेयर किया हैं। उर्फी का नया लुक हमेशा की तरह काफी बोल्ड और स्टनिंग हैं।

Urfi 4

नए लुक में उर्फी एक बार फिर ब्रा में अपने फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्फी ब्रा पहने स्टनिंग अदाज में पोज दे रही हैं। हर तस्वीर मेें उनका पोज काफी अलग हैं। ब्रा और जींस संग उर्फी ने अपने बालों को खुला रखा है और न्यूड ग्लॉसी मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को फ्रेश रखा हैं।

Urfi 3

एक्ट्रेस ने तस्वीरों को साझा करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि क्या आपको पता है कि मैं कितनी बार फेल हो चुकी हूं। मैं अब गिन भी नहीं सकती हूं। उन्होंने आगे लिखा कि जिंदगी में कई बार मुझे ऐसा लगा है कि इस मेस से बाहर आने का तरीका सिर्फ अपनी जिंदगी को समाप्त करना हैं। मेरी जिंदगी सच में बिखर चुकी थी। फेल्ड करियर, फेल्ड रिलेशनशिप।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा….. MP panchayat election cancel: ओमिक्रॉन के बढ़ते प्रकोप के बीच शिवराज सरकार ने पंचायत चुनाव निरस्त करने का प्रस्ताव किया पारित

Urfi 2

उर्फी ने आगे लिखा कि पैसे ना होने की वजह से मैं खुद को लूजर समझती थी, जिसे जीने का कोई हक नहीं था। मेरे पास अभी भी अधिक पैसे, सक्सेसफुल करियर नहीं हैं। मैं अभी भी सिंगल हूं। लेकिन एक आशा हैं। मैं आज सिर्फ एक कारण की वजह से जिंदा हूं और वो यह है कि मैं कभी रुकी नहीं। मैं हमेशा चलती रही और आज तक चल रही हूं।

Urfi 1

उन्होंने आगे लिखा कि मैं शायद वहां नहीं हूं, जहां मैं जाना चाहती हूं, लेकिन कम से कम मैं अपने सफर में हूं उठें, फाइट करें, रिपीट करें, आप उन हालातों से ज्यादा मजबूत हैं, जो आपके आस-पास हैं।

Advertisement
Urfi

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर कुछ लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं तो कई उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि अपना दुःख बताने के लिए ऐसा पोज देने के लिए कौन-सी पीआर एजेंसी ने सलाह दी थी।

Whatsapp Join Banner Eng
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Advertisement
Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.