Tunisha sharma

Tunisha sharma suicide: टीवी सीरियल के सेट पर इस अभिनेत्री ने की आत्महत्या, कई फिल्मों में कर चुकी हैं काम…

Tunisha sharma suicide: टुनिशा शर्मा इस वक्त सब टीवी के शो दास्तान ए काबुल में लीड रोल निभा रही थीं ऐसे में उन्होंने यह बड़ा कदम उठाया

मनोरंजन डेस्क, 24 दिसंबरः Tunisha sharma suicide: भारतीय सिनेमा जगत से काफी दुःखदायक खबर सामने आ रही हैं। दरअसल 20 साल की टीवी अभिनेत्री टुनिशा शर्मा ने आत्महत्या कर ली हैं। इस खबर के सामने आते ही हर किसी के होश उड़ गए हैं। मालूम हो कि टुनिशा इस वक्त सब टीवी के शो दास्तान ए काबुल में लीड रोल निभा रही थीं। इस दौरान उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया यह किसी की समझ में नहीं आ रहा हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टुनिशा ने शो के सेट पर ही ये कदम उठाया और शो के लीड एक्टर के मेकअप रूम में ही फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। जैसे ही टुनिशा का शव किसी ने फंदे से लटकता हुआ देखा तो उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। हालांकि यहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

टुनिशा ने ऐसा क्यों किया और इतना बड़ा कदम उठाने के पीछे क्या वजह रही होगी फिलहाल इसे लेकर कोई जानकारी नहीं है। टुनिशा महज 20 साल की थीं और इतनी कम उम्र में ही चर्चित शो में उन्हें लीड रोल निभाने का मौका मिला। ऐसे में ये उनके लिए काफी अच्छा समय था। वो फेमस होती जा रही थीं।

इन सीरियल्स में कर चुकी हैं काम

अली बाबा- दास्तान ए काबुल में मरियम का किरदार निभाने वालीं टुनिशा पहले भी कई सीरियल्स में नजर आ चुकी थीं। चक्रवर्ती अशोक सम्राट, गब्बर पूंछवाला, भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप, इंटरनेट वाला लव और इस्क सुभानअल्लाह जैसे शो में दिखीं। तो इसके अलावा वो फिल्मों में भी काम कर चुकी थीं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Fake iPhone identification: चुटकी बजाते ही पता चल जाएगा कि नकली है आईफोन, इस तरह करें पहचान…

Hindi banner 02