Salman Arpita Khan

Theft at Arpita Khan house: सलमान खान की बहन अर्पिता के घर हुई इतने लाख की चोरी, आरोपी गिरफ्तार

Theft at Arpita Khan house: सलमान खान की बहन अर्पिता के घर से 5 लाख के डायमंड ईयररिंग्स चोरी हुए

मनोरंजन डेस्क, 17 मईः Theft at Arpita Khan house: भारतीय सिनेमा जगत के दबंग सलमान खान की बहन अर्पिता को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, अभिनेता की बहन के मुंबई वाले घर में चोरी हो गई हैं। कहा जा रहा है कि अर्पिता के घर से उनके डायमंड ईयररिंग्स चोरी हुए थे। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अर्पिता खान ने ईयररिंग्स चोरी होने के बाद पुलिस स्टेशन में जाकर मामला दर्ज करवाया था। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि उस घर से जो ईयररिंग्स चोरी हुए है उनकी कीमत 5 लाख रुपए हैं। पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर कार्यवाही करते हुए उसी रात आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया।

नौकर ही निकला चोर

पुलिस ने बताया कि, घर पर चोरी उनके घर में काम करने वाले एक नौकर ने ही की थी। आरोपी की उम्र 30 साल बताई जा रही हैं। अर्पिता खान के इस नौकर का नाम संदीप हेगड़े है, जो मुंबई के विले पार्ले इलाके का रहने वाला हैं।

दो बच्चों की मां है अर्पिता खान

बता दें कि अर्पिता खान ने अभिनेता आयुष शर्मा संग शादी की हैं। दोनों दो बच्चों के माता-पिता हैं। आयुष शर्मा इन दिनों बॉलीवुड में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। आखिरी बार उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म अंतिम में देखा गया था।

क्या आपने यह पढ़ा… Modi Cabinet Decision: IT हार्डवेयर के लिए केंद्रीय मंत्रिमंडल ने लिया अहम फैसला, जानें…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें