TMKOC New bavri

Taarak mehta ka ooltah chashmah new bawri: आखिरकार बाघा को मिल ही गई उसकी जीवनसाथी, जानिए कौन है नई बावरी…

Taarak mehta ka ooltah chashmah new bawri: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में हुई नई बावरी (नवीना वाडेकर) की एंट्री

मनोरंजन डेस्क, 16 जनवरीः Taarak mehta ka ooltah chashmah new bawri: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है। इस सीरियल में मोनिका भदौरिया बावरी का किरदार निभाती थीं। हालांकि, उन्होंने 2019 में शो छोड़ दिया था। इसके बाद से बावरी शो में नजर नहीं आ रही थीं। अब शो नई बावरी की एंट्री हो गई है। नवीना वाडेकर इस भूमिका को निभा रही हैं। शो में नवीना की एंट्री होने से बाघा को बावरी मिल गई है। वहीं फैंस का लंबा इंतजार भी खत्म हो गया है।

निर्माता असित मोदी ने नवीना के बारे में क्या कहा?

असित मोदी ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मेरे दर्शक मेरे बॉस हैं। मैं बावरी के किरदार में एक फ्रेश और मासूम चेहरा लेना चाहता था। सौभाग्य से हमें वह लड़की मिल गई जो हम इस भूमिका के लिए चाहते थे। नवीना ने शो के प्रति प्रतिबद्ध रहने का वादा किया है। हमारे शो को फैन्स बहुत पसंद करते हैं और हमें उनकी ख्वाहिशों को पूरा करना है।

मुझे पूरा भरोसा है कि फैन्स नवीना को बावरी के रोल में जरूर पसंद करेंगे। नवीना को पता है कि ‘तारक मेहता’ का अपना एक ब्रांड है। हमने किरदार के लिए काफी ऑडिशन लिए और फिर नवीना को चुना। मैं फैन्स से गुजारिश करूंगा कि वह नई बावरी को भी वैसा ही अपना प्यार दें।

कौन हैं नवीना वाडेकर?

नवीना वाडेकर की बात करें तो वह मूल रूप से महाराष्ट्र के ठाणे की रहने वाली हैं। वह मुंबई के के.जे. सोमैया कॉलेज से मास मीडिया में स्नातक। बैचलर के बाद टैलेंड मैनेजमेंट एजेंसी और प्रोडक्शन हाउस में काम कर चुकी है। इस दौरान उन्होंने डांसिंग और एक्टिंग के वर्कशॉप भी किए। उसके बाद उन्हें बालाजी टेलीफिल्म्स में एपिसोडिक रोल करने का मौका मिला था।

वह पहले इस सीरियल में काम कर चुकी हैं

नवीना ने टीवी विज्ञापनों और कुछ सीरियल्स में काम किया है। नवीना ने मराठी सीरियल ‘तुमची मुल्गी के करते’ में काम किया था। इसके अलावा उन्होंने ‘क्राइम अलर्ट’ में रिद्धिमा का रोल प्ले किया था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Human rights group report: गरीबों का बुरा हाल-अमीर हुए मालामाल, जानिए क्या कहती है मानवाधिकार समूह रिपोर्ट…

Hindi banner 02