Taarak mehta ka oolta chashmah

Taarak mehta ka ooltah chashmah: साड़ी पहनकर घूम रहा तारक मेहता शो का गोली, फैंस ने यूं ली चुटकी…

Taarak mehta ka ooltah chashmah: गोली ने ये साड़ी वाला गेटअप किसी शौक के कारण नहीं बल्कि जासूसी करने के लिए अपनाया है

मनोरंजन डेस्क, 09 अगस्तः Taarak mehta ka ooltah chashmah: भारत के सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। लोग इसके हर एक एपिसोड का ब्रेसबी से इंतजार करते हैं। अगर आप भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के फैन है तो आपके लिए इसके आगामी एपिसोड्स काफी लोकप्रिय होने वाले हैं। 

क्या आपने यह पढ़ा…. Tiranga rally in mount abu: माउंट आबू में भव्य तिरंगा वाहन रैली से हुई आजादी के अमृत महोत्सव की शुरूआत

जी हां! TMKOC में अब कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी कभी दर्शकों ने उम्मीद भी नहीं की होगी। क्योंकि अब गोली साड़ी पहनकर घूमता दिखने वाला है। शो के आने वाले एपिसोड का एक वीडियो सामने आने के बाद दर्शक इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 

अब तक हमने बचपन से बड़े तक गोली को ऐसे ही देखा है कि वह स्वादिष्ट चीजों के लिए दीवाना है। जहां से भी खाने की खुशबू गोली को मिल जाए वो वहीं घूम जाता है। लेकिन इस बार गोली का पूरा हुलिया ही बदल चुका है। वह पैंट शर्ट की जगह साड़ी पहने एक महिला बनकर घूमता दिख रहा है।  देखिए ये वीडियो…

क्यों पहनी गोली ने साड़ी 

गोली ने ये साड़ी वाला गेटअप किसी शौक के कारण नहीं बल्कि जासूसी करने के लिए अपनाया है। वह गोकुलधाम सोसायटी के एकमेव सेक्रेटरी आत्माराम भिड़े का पीछा करता नजर आ रहा है। बात यह है कि आत्माराम एक सेकेंड हैंड कार खरीदने का प्लान बना रहा है। वह माधवी को सरप्राइज देना चाहता है। इस बात को सुनकर किसी को इस बात पर यकीन नहीं हुआ। इस बात को कंफर्म करने के लिए गोली ने आत्माराम का पीछा करने की ठानी और अपनी पहचान छिपाने के लिए उसने साड़ी पहन ली। 

इस वीडियो को काफी कम समय में काफी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गोली का साड़ी अवतार लोगों को पसंद आ रहा है। वहीं कुछ लोग कमेंट सेक्शन में बोल रहे हैं कि गोली को कपिल के शो में एंट्री मिल सकती है। क्योंकि वहां साड़ी पहनने वाले लड़कों को पसंद किया जाता है।

Hindi banner 02