Sonu nigam

Sonu nigam attacked news: म्यूजिक इवेंट के दौरान सोनू निगम संग हुई हाथपाई, सिंगर ने खुद बताई पूरी कहानी…

Sonu nigam attacked news: कॉन्सर्ट के बाद सिंगर मंच से नीचे उतर रहे थे तभी एक शख्स ने उन्हें पकड़ लियाः रिपोर्ट

मनोरंजन डेस्क, 21 फरवरीः Sonu nigam attacked news: मशहूर सिंगर सोनू निगम और उनकी टीम के साथ बीती रात मुंबई में एक म्यूजिक इवेंट के दौरान धक्का-मुक्की और हाथपाई हो गई हैं। इस दौरान सिंगर के गुरु गुलाम मुस्तफा खान के बेटे और उनके करीबी रब्बानी खान और उनके बॉडीगार्ड को चोटें लगी हैं। इस संबंध में सोनू निगम ने पुलिस स्टेशन में आधी रात को शिकायत दर्ज करवाई हैं। वहीं पुलिस ने विधायक प्रकाश फाटेरपेकर के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं। इसके बाद अब सिंगर ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी हैं।

हमले के बाद सोनू निगम ने क्या कहा?

जानकारी के अनुसार, सोनू निगम ने खुद आज सामने आकर पूरा वाकया बताया है। उन्होंने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि, “कॉन्सर्ट के बाद मैं मंच से नीचे आ रहा था उसी दौरान एक शख्स स्वप्निल प्रकाश फटेरपेकर ने मुझे पकड़ लिया। फिर उसने हरि और रब्बानी को धक्का दिया जो मुझे बचाने आए थे। फिर मैं सीढ़ियों पर गिर पड़ा। मैंने शिकायत दर्ज कराई है।”

मामले पर पुलिस ने क्या कहा?

बता दें कि बीती रात हुई इस घटना के बाद सोनू निगम मुंबई के जेन अस्पताल पहुंचे। सोनू की पुलिस से मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई है। मामले पर जोन 6 के डीसीपी हेमराजसिंह राजपूत ने कहा, “लाइव कॉन्सर्ट के बाद सोनू निगम मंच से नीचे आ रहे थे, उसी दौरान एक शख्स ने उन्हें पकड़ लिया। आपत्ति के बाद उन्होंने सोनू निगम और उनके साथ दो अन्य लोगों को सीढ़ियों से धक्का दे दिया। उन दो लोगों में से एक को चोटें आईं। आरोपी का नाम स्वप्निल फटेरपेकर है।”

पुलिस अधिकारी के मुताबिक हमला जानबूझकर नहीं किया गया था। उन्होंने कहा, “सोनू निगम के साथ बातचीत के अनुसार, घटना जानबूझकर नहीं लगती थी, यह एक शख्स ने की थी। इसके बाद वॉलंटियर्स ने सिचुएशन को कंट्रोल किया। एफआईआर में सिर्फ एक नाम है यह सिर्फ एक मामला है। जहां गायक को आरोपी ने फोटो खिंचवाने के इरादे से पकड़ा था।”

क्या आपने यह पढ़ा…. Shimla mirch benefits: क्या आप भी शिमला मिर्च से करते हैं नफरत! फायदे जानकर नहीं करेंगे नजरअंदाज…

Hindi banner 02