Sonakshi sinha

Sonakshi sinha engaged: क्या अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली सगाई..? इन तस्वीरों से हो रही है चर्चा

Sonakshi sinha engaged: सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह हाथों में रिंग पहने दिखाई दे रही

बॉलीवुड डेस्क, 09 मईः Sonakshi sinha engaged: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमें वह हाथों में रिंग पहने दिखाई दे रही हैं। इसे देखने के बाद उनके फैंस कयास लगा रहे हैं कि शायद उन्होंने सगाई कर ली हैै।

पोस्ट में सोनाक्षी की खुशी उनके चेहरे से साफ जाहिर हो रही हैं। जैसा कि देख सकते हैं कि तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा के साथ कोई और भी उपस्थित है जिसे उन्होंने क्रॉप कर दिया है। हालांकि फिलहाल यह बात साफ नहीं हुई है कि उन्होंने सगाई की है लेकिन फैंस उनकी इस खुशी के पीछे की वजह जानने के लिए बेताब हैं।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा…… Presidential election in india: इस बार राष्ट्रपति चुनाव में सांसदों के मत का मूल्य घट जाएगा…! पढ़ें विस्तार से

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का मौसम चल रहा है। लगता है कि अब इस सूची में सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी जुड़ने वाला है। ऐसा हम नहीं बल्कि खुद उनकी नई पोस्ट से जाहिर हो रहा हैं। एक्ट्रेस की जो लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है, उसमें वह एक बड़ी सी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। साझा की हुई तस्वीर में उनके साथ एक मिस्ट्री मैन भी है, जिनका सोनाक्षी ने हाथ पकड़ रखा है।

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

Advertisement

तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि मेरे लिए सबसे बड़ा दिन। मेरा सबसे बड़ा सपना पूरा होने जा रहा है। आप सभी के साथ शेयर करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। विश्वास नहीं होता। इसे देखकर ऐसा भी कहा जा रहा है कि हो सकता है कि सोनाक्षी अपना कोई नया प्रोजेक्ट या फिर एंडोर्समेंट अनाउंस करने वाली है जो भी हो आने वाला वक्त सब कुछ साफ कर देगा। फिलहाल एक्ट्रेस के फैंस इन तस्वीरों से उनकी सगाई के कयास लगा रहे हैं यह कितना सच है आने वाला वक्त बताएगा।

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.