Sidhu moose wala

Sidhu moose wala murder case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्या केस में चार्जशीट दायर, जानें…

Sidhu moose wala murder case: पुलिस ने इस चार्जशीट में कुल 36 आरोपियों में से 24 कातिलों के नाम दिए

नई दिल्ली, 26 अगस्तः Sidhu moose wala murder case: मशहूर संगीतकार सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर चार्जशीट दायर की गई हैं। हत्या को लेकर पंजाब पुलिस द्वारा मनसा कोर्ट में आज आरोप पत्र दाखिल किया गया हैं। पुलिस ने इस चार्जशीट में कुल 36 आरोपियों में से 24 कातिलों के नाम दिए गए हैं। मालूम हो कि 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की सरेआम गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने चार्जशीट में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को मास्टरमाइंड बताया हैं। इसके अलावा विदेश में बैठे 4 गैंगस्टर गोल्डी बराड़, लिपिन नेहरा, सचिन थापन और अनमोल के नाम भी शामिल हैं। चार्जशीट में 100 से ज्यादा गवाह शामिल किए गए हैं। जिनमें चश्मदीद, मूसेवाला के साथ कत्ल के वक्त मौजूद दोस्त, पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर, शूटरों के ठहरने वाले होटल के स्टाफ समेत कई लोग शामिल किए गए हैं। मामले में पुलिस जल्द ही खुलासा करेगी।

परिवार सहित प्रशंसकों ने निकाला कैंडल मार्च

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के परिवार सहित गुरुवार को उनके सैकड़ों प्रशंसकों ने कैंडल मार्च किया। इस कैंडल मार्च की अगुवाई सिद्धू के पिता बलकौर सिंह और माता चरण कौर ने की। यह कैंडल मार्च मानसा की बाहरी अनाज मंडी से शुरू होकर गांव जवाहरके ‘लास्ट राइड’ तक गया। कैंडल मार्च के दौरान सिद्धू मूसेवाला के पिता ने कहा कि परिणाम चाहे कुछ भी हो, वह चुप नहीं बैठेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Virat kohli statement: विराट कोहली ने अपने खराब फॉर्म पर दिया बयान, कहा- इतने लंबे समय….

Hindi banner 02