Sidharth Kiara

Sidharth-Kiara wedding: जैसलमेर के लिए निकलीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनिया, इस तारीख को करेंगे शादी…

Sidharth-Kiara wedding: कपल 6 फरवरी के दिन शादी के बंधन में बंधने वाले हैं

मनोरंजन डेस्क, 04 फरवरीः Sidharth-Kiara wedding: भारतीय सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। आज से दोनों के प्रीवेडिंग फंक्शन भी शुरू हो रहे हैं। वहीं कपल 6 फरवरी के दिन शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

ऐसे में सिद्धार्थ की होने वाली दुल्हनिया कियारा आडवाणी जैसलमेर के लिए निकल गई हैं। कियारा को कलिना के प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान अभिनेत्री व्हाइट कलर के को-ऑर्ड सेट और पिंक शॉल पहने नजर आईं। एक्ट्रेस अपनी कार से उतरने के बाद कुछ लोगों को गले लगीं और फिर पैपराजी को देखकर मुस्कुराते हुए पोज दिए। हालांकि इस दौरान सिद्धार्थ कियारा के साथ नहीं थे।

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी करने जा रहे हैं। एक पैपराजी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए पैलेस के सोशल मीडिया अकाउंट ने शादी की जगह की पुष्टि भी कर दी थी। वेडिंग फंक्शन में परिवार केे अलावा शाहिद कपूर उनकी पत्नी मीरा राजपूत, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा सहित तकरीबन 100 मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा के दो रिसेप्शन होने की भी खबरें हैं। कहा जा रहा है एक रिसेप्शन दिल्ली में और दूसरा मुंबई में होगा। शादी के दिन ही कपल अपने रिश्ते को ऑफिशियल करेगा। वहीं आज से ही शादी के सभी फंक्शन शुरू हो जाएंगे। पहले आज मेहंदी सेरेमनी होगी और उसके बाद शाम को संगीत होगा।

यह भी पढ़ें…. IND Vs AUS test tickets sale: सिर्फ 10 रुपये में उठाएं भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच का मजा, जानिए कहां से लें टिकट…

Hindi banner 02