Sidharth Kiara 1

Sidharth-Kiara wedding news: मेहमानों के साथ ठुमके लगाते दिखे सिद्धार्थ-कियारा, यहां देखें संगीत सेरेमनी का वीडियो…

Sidharth-Kiara wedding news: सिद्धार्थ और कियारा 7 फरवरी को विवाह के बंधन में बंधेंगे: रिपोर्ट्स

मनोरंजन डेस्क, 06 फरवरीः Sidharth-Kiara wedding news: मशहूर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी को लेकर जैसलमेर की रौनक बढ़ गई हैं। लगातार मेहमानों के आने का सिलसिला जारी हैं। सिनेमा जगत से लेकर बिजनेस की दुनिया की बड़ी-बड़ी मशहूर हस्तियां इस शादी में शामिल होने के लिए पहुंच चुकी हैं।

मालूम हो कि सिद्धार्थ-कियारा की फैमिली और करीबी रिश्तेदार भी जैसलमेर पहुंच गए हैं। पिछले दो दिनों से मेहमानों के पहुंचने के वीडियो और तस्वीरें सामने आ रही हैं। अब जो झलकियां सामने आई हैं वो सिद्धार्थ और कियारा की संगीत सेरेमनी की हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल डांस फ्लोर पर जोरदार डांस कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि वीडियो कियारा और सिद्धार्थ की संगीत सेरेमनी का हैं। जिसमें कपल मेहमानों के साथ गाने की धून पर ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं। वहीं दोनों एक दूसरे संग भी डांस करते दिखाई दे रहे हैं। एक ओर जहां कियारा आडवाणी चमकदार लहंगे में नजर आ रही हैं। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं।

7 फरवरी को होगी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा 7 फरवरी को विवाह के बंधन में बंधेंगे। वहीं आज 6 फरवरी को प्री वेडिंग फंक्शन का भरपूर जश्न मनाया जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा… Delhi mayor election update: दिल्ली को नहीं मिला मेयर, आप-भाजपा की लड़ाई जारी…

Hindi banner 02