Sherlyn Chopra

Sherlyn Chopra: गहना वशिष्ठ के बाद इस अभिनेत्री को क्राइम ब्रांच का समन, पढ़ें पूरी खबर

Sherlyn Chopra: पॉर्नोग्राफी मामले में अब अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को समन भेजा गया हैं

मुंबई, 27 जुलाईः Sherlyn Chopra: पॉर्नोग्राफी मामले में अब अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को समन भेजा गया हैं। उन्हें यह समन मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रोपर्टी सेल ने जारी किया हैं। उन्हें आज 11 बजे हाजिर होकर अपना बयान दर्ज कराना हैं। मुंबई पुलिस ने इस बात की जानकारी दी हैं।

हाल ही में शर्लिन (Sherlyn Chopra) ने ट्वीट कर कहा था पिछले कुछ दिनों से कई पत्रकार और मीडिया रिपोर्ट्स मुझे कॉल/ वॉट्सएप/ ईमेल कर रहे हैं यह कहकर कि मैं आगे आकर इस विषय पर कुछ कहूं। बता दूं कि जिस व्यक्ति ने महाराष्ट्र साइबर को सबसे पहले इस विषय का बयान दिया, वो कोई और नहीं बल्कि मैं हूं।

क्या आपने यह पढ़ा.. Construction Labourers: केजरीवाल सरकार ने 47996 निर्माण श्रमिकों को दी 5000 की कोरोना सहायता राशि

Advertisement

अभिनेत्री ने ट्वीट में आगे कहा कि मैं अंडरग्राउंड नहीं हुई। ये शहर या देश छोड़कर भागने की कोशिश नहीं की। मार्च 2021 में सायबर सेल के ऑफिस में जाकर मैंने अपना बयान दिया। दोस्तों इस विषय पर कहने को बहुत कुछ है लेकिन क्योंकि ये मैटर सबज्यूडिस हैं इसलिए इस पर टिप्पणी करना मेरे लिए अनुचित होगा।

बता दें कि मुंबई पुलिस ने अब तक राज कुंद्रा सहित 10 लोगों को पोर्न फिल्मों के निर्माण में कथित संलिप्तता और उन्हें मोबाइल ऐप के माध्यम से प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किया हैं।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करेें

Advertisement
Copyright © 2021 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.