shefali Jariwala image

Shefali Jariwala: बॉलीवुड अभिनेत्री शेफाली जरीवाला का छलका दर्द, जानें क्या कहा

Shefali Jariwala: शादी टूटने के बाद जब शेफाली ने पराग त्यागी को अपनाया तो उन्हें लोगों के कई ताने सुनने पड़े थे

मुंबई, 26 जूनः Shefali Jariwala: फिल्मी दुनिया में किसी की किस्तम रातों रात चमक जाती है या फिर किसी को जितोड़ मेहनत करनी पड़ती है। आज हम जिस एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ था उन्हें रातों रात फेम मिल गया था। उन्होंने किसी फिल्म में काम नहीं किया लेकिन अपने एक गाने के जरिये अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया था।

हम बात कर रहे हैं कांटा लगा गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के बारे में। शेफाली का जीवन हमेशा चर्चा में रहा है। शेफाली जरीवाला का एक बार तलाक भी हो चुका है। शेफाली जरीवाला ने दूसरी शादी पराग त्यागी से की थी। उन्होंने अपने बीते दिनों को याद कर एक खुलासा किया है।  

Whatsapp Join Banner Eng

पहली शादी टूटने के बाद जब शेफाली ने पराग त्यागी को अपनाया तो उन्हें लोगों के कई ताने सुनने पड़े थे। उन्होंने कहा कि उसम समय लोगों ने उनको जलील करने की कोई कसर नहीं छोड़ी थी। कांटा लगा और ना जाने क्या-क्या बुरा भला कहा था।

शेफाली (Shefali Jariwala) ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने तलाक के बारे में कहा कि जब आपके साथ ऐसा होता है तो आपको लगता है कि दुनिया खत्म हो गई है। यह बहुत चुनौतीपूर्ण फैसला होता है। आपको लगता है, अब आगे क्या होगा। जब मेरी शादी हुई और मेरा तलाक हुआ तब मैं एक जवान लड़की थी। इस चुनौतीपूर्ण दौर में कई लोगों ने मुझे समझा और मेरे फैसले का सम्मान किया। इनमें मेरे माता-पिता, दोस्त और कई लोग शामिल हैं।

उन्होंने (Shefali Jariwala) कहा कि आप यह सोचने लगते हैं कि जो आपके साथ हुआ वह गलत हुआ। एक वक्त ऐसा भी आ जाता है जब आप प्यार में विश्वास करना ही छोड़ देते हैं, मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ। आप यह सोचने लगते हैं कि आपको किसी से प्यार नहीं हो सकता या फिर आप किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं आएंगे लेकिन यह वक्त भी निकल जाता है।

Shefali jariwala
फोटो: शेफाली जरीवाला, इंस्टाग्राम

उन्होंने आगे कहा कि यही समस्या है कि लोग मर्दों को नहीं, सिर्फ औरतों को ही जज करते हैं। ऐसा क्यों है कि पुरूष 10 बार शादी कर सकते हैं और औरतें दो बार भी नहीं। महिलाओं को तो यह कह दिया जाता है कि इसमें ही कुछ गड़बड़ होगी। मुझे भी कांटा लगा लड़की, यह बहुत बोल्ड है और ना जाने क्या-क्या सुनना पड़ा था। हम कई भूमिकाएं पर्दे पर निभाते हैं। हम अगर पर्दे पर बुरे दिखते हैं कि तो इसका मतलब यह नहीं कि हम असल जीवन में भी वैसे ही हैं।

बता दें कि 2004 में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने सिंगर हरमीत सिंह से शादी की थी। दोनों की शादी ज्यादा लंबे समय तक ना चली और 2009 में उनका तलाक हो गया था। शेफाली अपने जीवन में आगे बढ़ी और उन्हें पराग त्यागी में अपना प्यार नजर आने लगा। इसके बाद पराग और शेफाली ने 2014 में शादी कर ली।

क्या आपने यह पढ़ा.. Konica Layak: नेशनल शूटर कोनिका को सोनू सूद ने भेजी ढाई लाख की जर्मन राइफल