Raj kundra

Shamita Shetty: राज कुंद्रा इस हिरोइन को लेकर बनाने जा रहा था फिल्म, नाम जान चौंक जायेंगे

Shamita Shetty: राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी के साथ फिल्म बनाने जा रहेे थे

मुंबई, 23 जुलाईः Shamita Shetty: अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में फिलहाल राज कुंद्रा पुलिस हिरासत में हैं। इस केस की आरोपी गहना वशिष्ठ ने दावा किया है कि वह अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ फिल्म बनाने जा रहे थे। राज कुंद्रा फिल्म के लिए लॉन्च की योजना बना रहे थे। गहना वशिष्ठ ने यह भी कहा कि उन्हें फिल्म का निर्देशन करना था।

एक मीडिया हाउस से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ‘मैं जेल जाने से कुछ दिन पहले राज कुंद्रा के ऑफिस गई थी। वहां जाकर पता चला कि वह एक नया ऐप बॉलिफेम लॉन्च करने की योजना बना रहा था। वह इस ऐप पर रियलिटी शो, चैट शो, म्यूजिक वीडियो, कॉमेडी शो और सामान्य फिल्में रिलीज करने की योजना बना रहा था। इन फिल्मों में बोल्ड सीन नहीं होने वाले थे।

क्या आपने यह पढ़ा.. Ranchi City Development: मुख्यमंत्री ने रांची शहर के सर्वांगीण विकास हेतु कुल 84 करोड़ रुपए की लागत वाले विभिन्न विकास परियोजनाओं का किया शिलान्यास।

इस बीच हम लोगों ने स्क्रिप्ट पर चर्चा की। बाद में एक स्क्रिप्ट के लिए शमिता शेट्टी को, एक स्क्रिप्ट के लिए साईं तम्हंकर को और एक या दो कलाकारों को कास्ट करने का सोचा था। मैं गिरफ्तारी के 3-4 दिन पहले उनके लिए एक फिल्म की शूटिंग करने की सोच रही थी। मुझे उन फिल्मों का निर्देशन करना था।”

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बारे में गहना वशिष्ठ ने कहा, “मेरी शमिता शेट्टी से कभी मुलाकात नहीं हुई। मैंने उन्हें उमेश कामत के जरिए फिल्म की स्क्रिप्ट भेजी थी। मेरा काम सिर्फ निर्देशन का था और सेट पर जाकर फिल्म का निर्देशन करना था। वह कितनी फीस ले रही है और क्या शर्त है, इससे मेरा कोई लेनादेना नहीं। मैं ऐसी बातों में नहीं पड़ती। शमिता शेट्टी ने उमेश कामत से बात की और वह मान गई।”

देेश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें