Asit modi and Sailesh lodha

Shailesh lodha: तारक मेहता उर्फ शैलेश लोढ़ा ने TMKOC प्रोड्यूसर पर कसा तंज? कहा…

Shailesh lodha: रंग बदलने की एक ही कला तो थी मेरे पास लेकिन देखो ना ये दौर कैसा बेईमान हो गयाः शैलेश लोढ़ा

मनोरंजन ड़ेस्क, 18 अगस्तः Shailesh lodha: टेलीविजन की दुनिया में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो काफी लोकप्रिय हैं। इस शो से जुड़े हर कलाकार लोगों का मनोरंजन करने में नहीं चूकते हैं। फैंस भी इस शो से जुड़े हर कलाकार से काफी प्यार करते हैं। इस टेलीविजन शो से कई बड़े नाम जा चुके हैं उन्हीं में से एक हैं शैलेश लोढ़ा।

शो में तारक मेहता का रोल निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने जब ये शो छोड़ा तो काफी बातें उड़ीं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित मोदी ने तो उन पर कई तरह के आरोप भी लगाए। हालांकि उन्होंने एक्टर का नाम लिए बिना ही उन पर निशाना साधा। आपको मालूम हो कि शैलेश लोढ़ा ने अब तक आधिकारिक तौर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ने की घोषणा नहीं की हैं। लेकिन यह पक्का माना जा रहा है कि उन्होंने शो छोड़ दिया हैं।

इन सब चर्चाओं के बीच अब शैलेश लोढ़ा ने भी पलटवार किया है और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक शायरी शेयर की है। शैलेश लोढ़ा ने ‘गिरगिट’ की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैंने गिरगिट से पूछा, क्यों हो उदास? वो बोला, रंग बदलने की एक ही कला तो थी मेरे पास लेकिन देखो ना ये दौर कैसा बेईमान हो गया अब रंग बदलने वाले को लोग गिरगिट नहीं कहते कहते हैं कि देखो ये इंसान हो गया’। लोगों का मानना है कि शैलेश का ये पोस्ट असित मोदी के लिए किया गया है।

प्रोड्यूसर असित मोदी ने कही थी यह बातें….

इससे पहले शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने शैलेश लोढ़ा के शो पर नहीं आने को लेकर कहा था कि उन्हें लग रहा होगा कि अब ‘तारक मेहता’ तक उनकी प्रतिभा को सीमित नहीं रखना है। किंतु ये शो रुकेगा नहीं, वो नहीं आएंगे तो नए तारक मेहता आएंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Lord shri krishna: कर्मयोगी श्रीकृष्ण, जियो तो ऐसे जियोः गिरीश्वर मिश्र

Hindi banner 02