Shah rukh khan

Shah rukh khan statement: फिल्म पठान के विवाद पर शाहरुख खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कुछ लोग…

  • सोशल मीडिया आमतौर पर एक निश्चित संकीर्णता से संचालित होता है, जो लोगों के चरित्र के स्तर को गिराता है: शाहरुख खान

Shah rukh khan statement: कुछ लोग सोशल मीडिया पर नकारात्मकता फैला रहे हैं: शाहरुख खान

मनोरंजन डेस्क, 16 दिसंबरः Shah rukh khan statement: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ रिलीज से पहले ही संकट में है। टीजर के बाद फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज हुआ और सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। कई लोगों को यह गाना आपत्तिजनक लगा है। लोग इसको लेकर दीपिका, शाहरुख के साथ-साथ मेकर्स की भी आलोचना कर रहे हैं। मध्यप्रदेश में शाहरुख के पोस्टर भी जलाए जा रहे हैं।फिल्म को बैन करने की भी मांग की जा रही है।

अब इसको लेकर शाहरुख खान ने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल के दौरान अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर नकारात्मकता फैला रहे हैं। सिनेमा समाज को बदलने का माध्यम है।

शाहरुख खान ने आगे कहा, ‘सोशल मीडिया आमतौर पर एक निश्चित संकीर्णता से संचालित होता है, जो लोगों के चरित्र के स्तर को गिराता है। मैंने कहीं पढ़ा था कि नकारात्मकता सामाजिक के प्रयोग को बढ़ा देती है। ऐसे प्रयोग एक विश्वास को पुष्ट करते हैं, जो बाद में विनाशकारी बन जाता है।

शाहरुख खान ने यह भी कहा कि ‘दुनिया वापस सामान्य हो गई है’। हम सब खुश हैं। मैं सबसे खुश हूं और मुझे यह कहने में कोई आपत्ति नहीं है कि दुनिया चाहे कुछ भी करे, मैं, आप और सभी सकारात्मक लोग जीवित हैं।

आखिर क्या है विवाद की जड़….

बता दें कि मामला यह है कि पठान का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ 12 दिसंबर को रिलीज हुआ था। जिसमें दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की केमिस्ट्री देखने को मिली थी। इस वीडियो सॉन्ग में दीपिका का ग्लैमरस और बोल्ड लुक नजर आ रहा है। वहीं गाने में दीपिका भगवा रंग की बिकिनी पहने नजर आईं, जिसके बाद विवाद शुरू हो गया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Passenger special trains cancelled of ADI division: अहमदाबाद मंडल की 4 जोड़ी पैसेंजर स्पेशल ट्रेनें निरस्त रहेगी, जानिए पूरी डिटेल…

Hindi banner 02