Sara ali khan

Sara Ali khan: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान हुई बड़े हादसे का शिकार, हो गई ऐसी हालत

Sara Ali khan: मेकअप करवाते वक्त सारा के मुंह के पास फूटा बल्ब, घबरा गई एक्ट्रेस

मनोरंजन डेस्क, 24 जनवरीः Sara Ali khan: सारा अली खान बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। लोग उन्हें सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी नहीं बल्कि खुद उनके नाम और फिल्मों से जानते हैं। सारा अपने अभिनय के दम पर खुद को इंडस्ट्री में साबित कर चुकी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आये दिन फोटो और वीडियो अपने फैंस के बीच साझा करती हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Virat kohli chewing gum: आखिर राष्ट्रगान के दौरान विराट कोहली ने ऐसा क्या कर दिया जिससे हो रही आलोचना, ट्विटर पर फैंस ने लताड़ा

इस बीच सारा का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं। दरअसल, मेकअप करवाते हुए रूम में सारा के मुंह के सामने ही बल्ब फूट गया। जिससे एक्ट्रेस बुरी तरह डर गई। यह हादसा कल (रविवार) को हुआ, जिसका वीडियो खुद अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा मेकअप करवाते हुए कहती हैं कि जीतू से कह दो नारियल पानी ले आए। इस दौरान जैसे ही मेकअप आर्टिस्ट टच अप करके हटता है और सारा खुद को कैमरे में निहारने लगती हैं। तभी बल्ब में ब्लास्ट होता है और वह फट जाता हैं। वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा की ऐसी सुबहें। सारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं।

Hindi banner 02