Sanjay dutt

Sanjay dutt statement: बॉलीवुड को अलविदा कहने वाला है यह स्टार अभिनेता! कहा- अब साउथ फिल्मों में काम करने वाला हूं…

Sanjay dutt statement: मुझे ऐसा लगता है कि अब मैं और साउथ इंडियन फिल्मों में काम करने वाला हूंः संजय दत्त

मनोरंजन डेस्क, 22 अक्टूबरः Sanjay dutt statement: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री दुनिया में काफी मशहूर हैं। इंडस्ट्री में काम करने वाले सभी अभिनेता अपने शानदार अभिनय के लिए जाने-जाते हैं। इस बीच आज हम बात करने वाले हैं खलनायक संजय दत्त की। अभिनेता इन दिनों बॉलीवुड से काफी दूर हैं। वह फिल्मों में आजकल काफी कम नजर आ रहे हैं। किंतु पिछले कुछ समय से वह केवल साउथ फिल्मों में काम कर रहे हैं।

मालूम हो कि केजीएफ चैप्टर 2 से कन्नड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद अब संजय फिल्म थलापति 67 के जरिए तमिल फिल्मों में एंट्री ले रहे हैं। जल्द ही अभिनेता की दूसरी कन्नड फिल्म केडी द डेविल रिलीज के लिए तैयार हैं। अब इन सभी के बीच फिल्म का हिंदी टाइटल टीजर रिलीज हुआ है और इसी इवेंट के दौरान संजय दत्त ने कहा कि वह अब और साउथ फिल्मों में काम करना चाहते हैं।

साथ ही साथ उन्होंने बताया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को इस समय साउथ सिनेमा से क्या सीखना चाहिए। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड को अपनी जड़ नहीं भूलनी चाहिए। इसी के साथ अभिनेता ने कहा, मैंने केजीएफ में काम किया और अब मैं डायरेक्टर प्रेम के साथ केडी- द डेविल में काम कर रहा हूं। मुझे ऐसा लगता है कि अब मैं और साउथ इंडियन फिल्मों में काम करने वाला हूं।

एक मशहूर वेबसाइड से बात करते हुए संजय ने कहा, मैंने केजीएफ और एस एस राजामौली सर के साथ काम किया। मैंने देखा कि यहां काफी पैशन, प्यार और एनर्जी के साथ फिल्में बनाई जा रही हैं तो मुझे लगता है कि बॉलीवुड को ये सब नहीं भूलना चाहिे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Literary seminar: उर्दू अकादमी द्वारा बड़वानी में “साहित्यिक गोष्ठी” आयोजित

Hindi banner 02