Salman khan

Salman khan get gun license: सलमान खान को आत्मरक्षा के नाम पर मिला इस चीज का लाइसेंस, जानें…

Salman khan get gun license: मुंबई पुलिस ने सलमान खान को बंदूक रखने का लाइसेंस जारी कर दिया

मनोरंजन डेस्क, 01 अगस्तः Salman khan get gun license: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को पिछले दिनों धमकी भरा लेटर मिला था। इस लेटर में लिखा था कि तेरा हाल भी सिद्धू मूसेवाला की तरह कर दिया जाएगा। दरअसल यह धमकी भरा पत्र एक्टर के पिता (सलीम खान) को मिला था। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सलमान खान ने आत्मरक्षा के लिए बंदूक के लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था। मुंबई पुलिस ने सलमान खान को ये लाइसेंस जारी कर दिया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Train cancel news: सोलापुर मंडल में डबल ट्रैक कार्य के चलते रेल यातायात होगा प्रभावित; यह ट्रेनें रहेंगी रद्द, जानें…

मालूम हो कि सलमान खान को पिछले कुछ वक्त से लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसके बाद सलमान खान ने बंदूक के लाइसेंस के लिए आवेदन किया था। सलमान ने 22 जुलाई को इस लाइसेंस के लिए मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से भी मिले थे। वहीं, धमकी मिलने के बाद सलमान खान की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया था। साथ ही एक्टर ने अपनी कार को भी अपग्रेड कर दिया था।

सलमान खान को बंदूक लाइसेंस जारी करने से पहले फाइल को सत्यापन के लिए पुलिस कमिशनर (जोन 9) के ऑफिस भेजा गया। इसके अलावा यदि आवेदन करने वाले का कोई आपराधिक रिकॉर्ड है तो उसे भी चेक किया जाता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान के प्रतिनिधि ने पुलिस हेडक्वार्टर में संबंधित ब्रांच से लाइसेंस लिया। आपको बता दें कि सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसके बाद उन्होंने अपनी लैंड क्रूजर कार को भी अपडेट कर उसे बुलेट प्रूफ बनाया था।

Hindi banner 02