Salman khan

Salman Khan death threats: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, जानें पत्र में क्या लिखा हुआ

Salman Khan death threats: अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान को मिला धमकी भरा पत्र

मुंबई, 05 जूनः Salman Khan death threats: भारतीय सिनेमा जगत के दबंग सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली हैं। सलमान खान को यह धमकी एक पत्र के जरिए दी गई हैं। कहा जा रहा है कि अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान सुबह टहलने के लिए बाहर गए थे। इस दौरान जब वह थोड़ा आराम करने के लिए बेंच पर बैठे उस समय उन्हें सलमान के नाम से एक धमकी भरा पत्र मिला।

पत्र में क्या लिखा है…?

Salman Khan death threats: जानकारी के अनुसार इस पत्र में अभिनेता को धमकी देते हुए लिखा है कि सलमान खान का भी हाल मूसेवाला की तरह कर देंगे। कहा जा रहा है कि सलमान के पिता को यह पत्र करीब साढ़े सात से आठ बजे के बीच मिला हैं। फिलहाल इस पत्र के सामने आने के बाद बांद्रा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. World environment day: ये होती प्रचंड किसी सुने, झुलस गई ये नदियाँ-वायु सारी

लॉरेंस बिश्नोई दे चुका है धमकी

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था। मालूम हो कि लॉरेंस बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दे चुका हैं। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसावाला की हत्या के बाद हाल ही में मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी थी।

Hindi banner 02